डीएम ने कोविड हेल्प डेस्क का किया निरीक्षण, बैठक में दिए निर्देश

बुलंदशहर जेएनएन। कलक्ट्रेट परिसर में स्थापित कोविड हेल्प डेस्क का बुधवार शाम को डीएम ने निरीक्षण किया। इसके बाद कोविड कंट्रोल रूम में आयोजित बैठक में कोरोना की रोकथाम व किए जा रहे प्रयास कार्यों की समीक्षा की और अधिकारियों को निर्देशित किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 Aug 2020 11:59 PM (IST) Updated:Thu, 27 Aug 2020 11:59 PM (IST)
डीएम ने कोविड हेल्प डेस्क का किया निरीक्षण, बैठक में दिए निर्देश
डीएम ने कोविड हेल्प डेस्क का किया निरीक्षण, बैठक में दिए निर्देश

बुलंदशहर, जेएनएन। कलक्ट्रेट परिसर में स्थापित कोविड हेल्प डेस्क का बुधवार शाम को डीएम ने निरीक्षण किया। इसके बाद कोविड कंट्रोल रूम में आयोजित बैठक में कोरोना की रोकथाम व किए जा रहे प्रयास कार्यों की समीक्षा की और अधिकारियों को निर्देशित किया।

जिलाधिकारी रविद्र कुमार बुधवार शाम को कलक्ट्रेट परिसर में बनाई गई कोविड हेल्प डेस्क पर पहुंचे। यहां पर उन्होंने प्रतिदिन आने वाले फरियादियों के होने वाली थर्मल स्क्रेनिग, नाम-पता, फोन नंबर सहित रिकार्ड रखने वाले रजिस्टर का अवलोकन किया और संदिग्ध लक्षण व बीमारी से ग्रस्त मरीजों को जांच के लिए भेजे जाने के संबंध में जानकारी ली। इसके बाद वह परिसर में स्थित कोविड कंट्रोल रूम में पहुंचे। यहां पर उन्होंने कोरोना महामारी की रोकथाम एवं बचाव के लिए किए जा रहे प्रयासों के संबंध में अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए विस्तार से जानकारी ली। बैठक में शामिल अधिकारियों को सैंपलिग कार्य में तेजी लाने, होम आइसोलेशन, एल-2 हॉस्पिटल सक्रिय किए जाने व संक्रमण की रोकथाम के लिए निर्देशित किया।

chat bot
आपका साथी