कार और बाइक की टक्कर, युवक की मौत, दूसरा गंभीर

नगर के स्याना-बुगरासी मार्ग स्थित ग्राम किसौला के निकट कार व बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत हो गयी। बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Dec 2019 10:50 PM (IST) Updated:Sat, 28 Dec 2019 10:50 PM (IST)
कार और बाइक की टक्कर, युवक की मौत, दूसरा गंभीर
कार और बाइक की टक्कर, युवक की मौत, दूसरा गंभीर

बुलंदशहर, जेएनएन। नगर के स्याना-बुगरासी मार्ग स्थित ग्राम किसौला के निकट कार व बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत हो गयी। बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

कोतवाली प्रभारी नरेंद्र कुमार शर्मा के अनुसार थाना नरैसाना क्षेत्र के ग्राम फरीदाबांगर निवासी राहुल (25) गांव के ही प्रमोद के साथ शनिवार शाम को बाइक से गांव लौट रहा था। ग्राम किसौला के निकट स्याना-बुगरासी मार्ग पर सामने से आ रही एक वैगनआर कार से बाइक की भिड़ंत हो गयी। हादसे में राहुल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि प्रमोद गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल प्रमोद को बुगरासी स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। वहीं हादसे के बाद चालक कार छोड़कर फरार हो गया। कोतवाल ने बताया कि कार को कब्जे में ले लिया है। दूसरी ओर मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गयी है। मृतक के परिजनों के आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी