Bulandshahr News: ट्रक की टक्कर से बाइक सवार पिता की मौत, बेटा गंभीर; गैंगस्टर की 40 लाख की संपत्ति कुर्क

अलीपुरा गांव निवासी महावीर सिंह बेटे केशव कुमार के साथ शनिवार को दोपहर में नोएडा जा रहे थे। दानपुर रोड स्थित तिरुपति ईंट-भट्ठे के पास ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। सड़क पर गिरे पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने ट्रक चालक को दबोच लिया।

By Raju MalikEdited By: Publish:Sat, 01 Oct 2022 08:42 PM (IST) Updated:Sun, 02 Oct 2022 03:31 AM (IST)
Bulandshahr News: ट्रक की टक्कर से बाइक सवार पिता की मौत, बेटा गंभीर; गैंगस्टर की 40 लाख की संपत्ति कुर्क
पिता की मौत हो गई, जबकि पुत्र घायल हो गया।

बुलंदशहर, जेएनएन। सिकंदराबाद में दनकौर रोड स्थित तिरुपति ईंट-भट्ठे के सामने ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को टक्कर मार दी। पिता की मौत हो गई, जबकि पुत्र घायल हो गया। अहार में भी सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। 

डिबाई क्षेत्र के अलीपुरा गांव निवासी महावीर सिंह बेटे केशव कुमार के साथ शनिवार को दोपहर में नोएडा जा रहे थे। दानपुर रोड स्थित तिरुपति ईंट-भट्ठे के पास ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। सड़क पर गिरे पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने ट्रक चालक को दबोच लिया। 

अस्ताल में हुई पिता की मौत, बेटा नोएडा रेफर

पुलिस ने घायल महावीर को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने महावीर सिंह को मृत घोषित कर दिया। बेटे केशव को नोएडा रेफर कर दिया। थाना प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि स्वजन दुर्घटनास्थल पर पहुंचे रहे हैं। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दिल्ली जा रहे दो युवकों में से एक की मौत

अहार थाना क्षेत्र के अहार कस्बा निवासी लुकमान पुत्र शौकत व घनश्याम शनिवार को दोपहर बाद बाइक से दिल्ली जा रहे थे। बनवारीपुर दूघ प्लांट के पास सामने से आ रही बाइक से उनकी भिड़ंत हो गई। लुकमान (32) पुत्र शौकत, घनश्याम निवासी अहार घायल हो गए। पुलिस घायलों को जहांगीराबाद अस्पताल ले गई, जहां डाक्टरों ने लुकमान को मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष शैलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गैंगस्टर की 40 लाख की संपत्ति कुर्क 

बुलंदशहर, जेएनएन। एसडीएम के नेतृत्व में पुलिस विभाग ने डिबाई मोहल्ले में मुनादी करा कर गैंगस्टर की 40 लाख रुपये की संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई की। 

एसडीएम प्रियंका गोयल के नेतृत्व में सीओ वरुण कुमार सिंह व कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह की टीम ने पशु चोरी की घटनाओं से धन अर्जित करने वाले गैंगस्टर उमेद पुत्र लतीफ की समाज विरोधी क्रियाकलाप से क्रय की गई करीब चालीस लाख रुपये की अचल संपति मकान जब्त करने की कार्यवाही की। मकान सील कर दिया गया है। पुलिस ने आरोपित पर गैंगस्टर के तहत भी कार्यवाही की है।

chat bot
आपका साथी