लाठी बरपाकर भाजपा ने दिखाया असली चेहरा : मांगेराम

किसान चेतना यात्रा से लौटने के बाद भाकियू कार्यकर्ताओं ने बैठक कर सरकार द्वारा अन्न दाताओं पर लाठी बरपाने की कड़ी निंदा की। साथ ही आगे की रणनीति तैयारी के लिए विचार विमर्श किए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Oct 2018 09:48 PM (IST) Updated:Thu, 04 Oct 2018 09:48 PM (IST)
लाठी बरपाकर भाजपा ने दिखाया असली चेहरा : मांगेराम
लाठी बरपाकर भाजपा ने दिखाया असली चेहरा : मांगेराम

स्याना : किसान चेतना यात्रा से लौटने के बाद भाकियू कार्यकर्ताओं ने बैठक कर सरकार द्वारा अन्न दाताओं पर लाठी बरपाने की कड़ी निंदा की। साथ ही आगे की रणनीति तैयारी के लिए विचार विमर्श किए।

गुरुवार को नगर के गढ़ बस स्टैंड स्थित भाकियू मंडल अध्यक्ष मांगेराम त्यागी के कैंप कार्यलय पर हुई बैठक में ने मांगेराम ने कहा कि देश के किसानों पर सरकार ने लाठी चार्ज कराकर असली चेहरा दिखा दिया। किसान लाठियों से डर कर पीछे हटने वाला नहीं है। जहां सरकार एक तरफ किसानों के हित की बातकर भोले-भले किसानों को बहकाने का काम कर रही है। वहीं अपने हक के लिए आवाज उठाने वाले किसानों पर लाठी बरपा कर उनकी आवाज दबाने का काम कर रही है। इसका खामियाजा बीजेपी को आगामी लोकसभा चुनाव में सत्ता से बाहर होकर भुगतना पड़ेगा। भाकियू कार्यकर्ताओं ने आगामी रणनीति के बारे में रुप रेखा बनाने के लिए विचार विमर्श किया। इस दौरान डा. गजेंद्र ¨सह, मुनिराज, विपिन, अंकुर, राजवीर, सुरेश, महेंद्र, बहादुर, मो. अली सभासद, अनिल, रोहताश, हरिओम व विरेंद्र आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी