अधिवक्ता की दिल्ली सहित पड़ोसी राज्यों में तलाश

अधिवक्ता की तलाश में अब पुलिस दिल्ली समेत अन्य प्रदेशों की तरफ भी रुख कर रही है। जिससे अधिवक्ता का कोई सुराग लग सके। वहीं एसपी देहात और एसपी क्राइम लगातार कोतवाली में डेरा जमाए हैं और जांच में जुटी टीमों की पल-पल की गतिविधि पर नजर बनाए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 30 Jul 2020 07:18 PM (IST) Updated:Thu, 30 Jul 2020 07:18 PM (IST)
अधिवक्ता की दिल्ली सहित पड़ोसी राज्यों में तलाश
अधिवक्ता की दिल्ली सहित पड़ोसी राज्यों में तलाश

बुलंदशहर, जेएनएन। अधिवक्ता की तलाश में अब पुलिस दिल्ली समेत अन्य प्रदेशों की तरफ भी रुख कर रही है। जिससे अधिवक्ता का कोई सुराग लग सके। वहीं एसपी देहात और एसपी क्राइम लगातार कोतवाली में डेरा जमाए हैं और जांच में जुटी टीमों की पल-पल की गतिविधि पर नजर बनाए हैं। उधर स्वजन भी अधिवक्ता की तलाश में भटक रहे हैं।

गुलशन विहार कालोनी निवासी अधिवक्ता धर्मेद्र चौधरी शनिवार को संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गए थे। रविवार को उनकी बाइक खबरा मार्ग पर सड़क किनारे मिली थी। इसके बाद से ही पुलिस की पांच टीमें लगातार अधिवक्ता की तलाश में जुटी हुई हैं। पुलिस सूत्रों की माने को दिल्ली और हरियाणा आदि जगह भी अधिवक्ता की तलाश की गई, लेकिन अभी तक कोई महत्वपूर्ण जानकारी ऐसी नहीं मिल सकी है। वहीं एसपी देहात हरेंद्र सिंह, एसपी क्राइम शिवराम यादव कोतवाली में डेरा जमाए हैं और अधिवक्ता की तलाश में जुटी पांचों टीमों की गतिविधि पर नजर रख रहे हैं।

इन्होंने कहा ..

अधिवक्ता की तलाश में पांच टीमें लगातार जुटे हुई हैं। अन्य प्रदेशों में अधिवक्ता की तलाश कराई जा रही है। जल्द अधिवक्ता को तलाश लिया जाएगा।

-सुभाष सिंह, कोतवाली प्रभारी खुर्जा।

chat bot
आपका साथी