उन्नाव मामले में भी हो हैदराबाद जैसी कार्रवाई

उन्नाव मामले में भी हैदराबाद की तरह अरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए भाकियू युवा कार्यकर्ताओं ने बैठक की। साथ ही एसडीएम को मुख्यमंत्री संबोधित ज्ञापन सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 11:20 PM (IST) Updated:Sun, 08 Dec 2019 06:05 AM (IST)
उन्नाव मामले में भी हो हैदराबाद जैसी कार्रवाई
उन्नाव मामले में भी हो हैदराबाद जैसी कार्रवाई

बुलंदशहर, जेएनएन। उन्नाव मामले में भी हैदराबाद की तरह अरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए भाकियू युवा कार्यकर्ताओं ने बैठक की। साथ ही एसडीएम को मुख्यमंत्री संबोधित ज्ञापन सौंपा।

खुर्जा में जंक्शन मार्ग पर भारतीय किसान यूनियन युवा के कार्यकर्ताओं ने बैठक की। संगठन के मेरठ मंडल अध्यक्ष एडवोकेट चौधरी अरब सिंह ने कहा कि हैदराबाद पुलिस ने आरोपितों का एनकाउंटर कर सराहनीय कार्य किया है। जिसकी देशभर में प्रशंसा की जा रही है। इसी तरह उन्नाव मामले में भी आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। बाद में कार्यकर्ताओं ने एसडीएम कार्यालय पहुंचकर मुख्यमंत्री के संबोधित ज्ञापन सौंपा। विश्वेंद्र सिंह, आलोक शर्मा, शैलेंद्र सिंह, नागेश चौधरी, सचिन चौधरी, ललित कुमार, कृष्ण कुमार, गौरव शर्मा, नितिन चौधरी, तरुण कुमार, गंभीर सिंह आदि रहे।

कैंडल जलाकर उन्नाव पीड़िता को दी श्रद्धांजलि

संसू, स्याना : दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में जिदगी-मौत की जंग लड़ते हुए शुक्रवार रात उन्नाव रेप पीड़िता की मृत्यु होने पर नगर के समाजसेवी युवाओं ने कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि दी। शनिवार को हिद जनसेवा समिति के तत्वावधान में युवा समाजसेवी नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र स्थित शहीद स्तंभ पहुंचे। जहां समाजसेवियों ने रेप पीड़िता की मौत होने पर कैंडल जलाकर दो मिनट का मौन रख श्रद्धांजलि दी। शोकसभा में समाजसेवी ललित त्रिवेदी ने कहा कि जेल से निकलते ही अरोपितों ने रेप पीड़िता को दिनदहाड़े आग के हवाले कर दिया। इस घटना ने पूरे प्रदेश को झंझोर दिया। त्रिवेदी ने कहा कि ऐसे लोगों को समाज में रहने का कोई अधिकार नहीं। आरोपितों के खिलाफ तत्काल कठोर कदम उठाए जाएं। विनोद दहिया, शेरू त्यागी, परेवज हाशमी, सविता रानी, विमलेश देवी, रेखा, जयवीरी, प्रीति, प्रमोद, रीना व धर्मेद्र कुमार आदि रहे।

chat bot
आपका साथी