77 वर्षीय उल्फत मेवाती पांचवी बार ग्राम प्रधान निर्वाचित

गुलावठी में विकास खंड क्षेत्र के गांव मिट्ठेपुर से 77 वर्षीय उल्फत मेवाती पांचवी बार ग्राम प्रधान चुनी गई है। उन्होंने अपनी प्रतिद्वंदी को 132 मतों से हराकर एक बार फिर जीत हासिल की है। पूर्व जिला पंचायत सदस्य फहीमुद्दीन मेवाती ने बताया कि उनकी माता उल्फत मेवाती वर्ष 1995 से लगातार गांव से प्रधान निर्वाचित होती आ रही है। इससे पहले उनके पिता भी दो बार गांव के प्रधान रह चुके है। जोकि अपने आप में एक रिकार्ड है। पांचवीं बार जीतने पर उल्फत मेवाती काफी खुश है। उनके घर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 10:40 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 10:40 PM (IST)
77 वर्षीय उल्फत मेवाती पांचवी बार ग्राम प्रधान निर्वाचित
77 वर्षीय उल्फत मेवाती पांचवी बार ग्राम प्रधान निर्वाचित

बुलंदशहर, जेएनएन। गुलावठी में विकास खंड क्षेत्र के गांव मिट्ठेपुर से 77 वर्षीय उल्फत मेवाती पांचवी बार ग्राम प्रधान चुनी गई है। उन्होंने अपनी प्रतिद्वंदी को 132 मतों से हराकर एक बार फिर जीत हासिल की है। पूर्व जिला पंचायत सदस्य फहीमुद्दीन मेवाती ने बताया कि उनकी माता उल्फत मेवाती वर्ष 1995 से लगातार गांव से प्रधान निर्वाचित होती आ रही है। इससे पहले उनके पिता भी दो बार गांव के प्रधान रह चुके है। जोकि अपने आप में एक रिकार्ड है। पांचवीं बार जीतने पर उल्फत मेवाती काफी खुश है। उनके घर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। लाकडाउन के तीसरे दिन लोगों ने उड़ाई लाकडाउन की धज्जियां

बुलंदशहर में उत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोना महामारी के प्रकोप को रोकने के लिये सप्ताह में शुक्रवार रात आठ बजे से लेकर मंगलवार सुबह सात बजे तक लाकडाउन करने का ऐलान किया था। सोमवार दोपहर औरंगाबाद जहांगीराबाद मार्ग और गढ़ बुलंदशहर स्टेट हाईवे किनारे खड़े डग्गामार वाहन, ठेलिया और लोगों की भीड़ लाकडाउन की धज्जियां उड़ाते नजर आये। जबकि जहांगीराबाद मोड़ चौराहे से पुलिस भी नदारद रही। ऐसा ही हाल पवसरा तिराहे और पुरानी सब्जी मंडी का बना हुआ था। उधर, कुछ दुकानदार अपनी दुकानों के आगे स्टूल डालकर बैठे दिखे और ग्राहक के आने पर दुकान का शटर उठाकर सामान बेचने में लग गए। इसी मामले में इंस्पेक्टर सचिन मलिक से फोन पर संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि लखावटी ब्लाक पर मतगणना में डयूटी लगी है। लाकडाउन का उल्लंघन व मास्क न पहनने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

chat bot
आपका साथी