फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से 75 हजार लूटे

गुरुवार को कार सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से 75 हजार रुपये लूट लिए। घटना वैर फ्लाईओवर के पास हुई। पुलिस ने लूट की रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 11:23 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 11:23 PM (IST)
फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से 75 हजार लूटे
फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से 75 हजार लूटे

जेएनएन, बुलंदशहर। गुरुवार को कार सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से 75 हजार रुपये लूट लिए। घटना वैर फ्लाईओवर के पास हुई। पुलिस ने लूट की रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

अलीगढ़ निवासी तेज सिंह उज्ज्जीवन फाइनेंस कंपनी में कर्मचारी हैं। यह कंपनी देहात क्षेत्र में लोगों को ऋण देती है। तेज सिंह ऋण वसूली का काम करते हैं। गुरुवार को तेज सिंह बाइक से कोतवाली देहात क्षेत्र में वसूली कर अलीगढ़ लौट रहे थे। वैर फ्लाईओवर के निकट कार सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर तेज सिंह को रोक लिया। बदमाशों ने तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी देते हुए उनसे से बैग लिया और अलीगढ़ की ओर फरार हो गए। तेज सिंह के अनुसार बैग में 75 हजार रुपये थे। इंस्पेक्टर योगेंद्र मलिक और एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी मौके पर पहुंचे। एसपी सिटी ने बताया कि लूट की रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

शातिर ने खाते से पार किए 22 हजार रुपये

खुर्जा: शातिर ने व्यक्ति के खाते से 22 हजार रुपये पार कर दिए। मोबाइल पर एसएमएस आने पर पीड़ित को जानकारी हुई। मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है। वहीं बैंक के अधिकारियों से भी शिकायत की है।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शिवपुरी निवासी गजेंद्र पुत्र वीर सिंह ने बताया कि गुरुवार सुबह को उसके फोन पर अज्ञात नंबर से फोन आया। फोन करने वाले से खुद को बैंक का कर्मी बताया। जिसके बाद शातिर ने पीड़ित ने उसके खाते और एटीएम कार्ड के विषय में जानकारी लेना शुरू कर दिया। पीड़ित ने शातिर के झांसे में आकर खाते की जानकारी के साथ-साथ मोबाइल पर आया ओटीपी भी जान लिया। जिसके कुछ ही देर बाद शातिर ने खाते से 22 हजार रुपये पार दिए। मोबाइल पर एसएमएस आने के बाद पीड़ित को जानकारी हुई। जिसके बाद उसने उक्त नंबर पर फोन किया, तो वह स्विच ऑफ था। जिसके बाद पीड़ित ने बैंक के अधिकारियों को अवगत कराया। साथ ही कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने उन्हें जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी