एनसीआर से बाइक चोरी करने वाले पकड़े, 15 बरामद

सिकंदराबाद कोतवाली पुलिस को बाइक चोर गिरोह के चार चोर पकड़ने में सफलता मिली है। इन चोरों में दो सगे भाई है। एक भाई बाइक चोरी करता था तो दूसरा मैकेनिक होने के कारण बाइक का हुलिया बदलकर बेच देता था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Nov 2020 06:02 PM (IST) Updated:Sun, 08 Nov 2020 06:02 PM (IST)
एनसीआर से बाइक चोरी करने वाले पकड़े, 15 बरामद
एनसीआर से बाइक चोरी करने वाले पकड़े, 15 बरामद

जेएनएन, बुलंदशहर। सिकंदराबाद कोतवाली पुलिस को बाइक चोर गिरोह के चार चोर पकड़ने में सफलता मिली है। इन चोरों में दो सगे भाई है। एक भाई बाइक चोरी करता था तो दूसरा मैकेनिक होने के कारण बाइक का हुलिया बदलकर बेच देता था। आरोपितों ने बताया कि वह एनसीआर के जिलों से बाइक चोरी करते थे। सभी आरोपितों को जेल भेज दिया गया है। बाइक किसकी है। यह जानकारी की जा रही है। आरोपितों से 15 बाइक बरामद हुई है। जिनमें दो बुलट है।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने पुलिस लाइन के सभागार में प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि सिकंदराबाद कोतवाली प्रभारी दीक्षित त्यागी अपनी टीम के साथ सिकंदराबाद-गुलावठी रोड पर वाहनों की चेकिग कर रहे थे। उसी समय दो बाइक पर चार युवक आए। बाइक को रुकवाकर जांच की गई तो बाइक चोरी की निकली। चारों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। इस दौरान आरोपितों ने अपने नाम साजिद, राशिद पुत्रगण बुंदु, ताहिर पुत्र शब्बीर, इरशाद पुत्र हबीब निवासीगण मोहल्ला रमपुरा शेखवाड़ा सिकंदराबाद बताया। आरोपितों से सख्ती से पूछताछ हुई तो बताया कि वह गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद, नोएडा, बुलंदशहर, मेरठ आदि स्थानों से बाइक चोरी करते हैं। बाइक चोरी करने के बाद आरोपित सिकंदराबाद के कावरा रोड स्थित एक स्कूल के पीछे छाड़ियों में बाइक को छिपा देते थे। कुछ दिन के बाद बाइक को निकालते और फिर मैकेनिक राशिद की सिकंदराबाद स्थित दुकान पर पहुंचा देते थे। यहां पर चेचिस नंबर और इंजन नंबर बदलकर बाइक को सस्ते दामों में बेच देते थे। चार बाइक की जानकारी हो चुकी है कि कहा से चोरी की गई। दो बाइक नोएडा और दो गाजियाबाद से चोरी की गई है।

chat bot
आपका साथी