वेब शुगर मिल को बंद करने की साजिश : वीरेंद्र सिरोही

स्याना, बुलंदशहर : जाति प्रमाण पत्र जारी करने की मांग को लेकर कोरी समाज द्वारा जारी आमरण अनशन पूर्व

By Edited By: Publish:Tue, 25 Nov 2014 11:28 PM (IST) Updated:Tue, 25 Nov 2014 11:28 PM (IST)
वेब शुगर मिल  को बंद करने की साजिश : वीरेंद्र सिरोही

स्याना, बुलंदशहर : जाति प्रमाण पत्र जारी करने की मांग को लेकर कोरी समाज द्वारा जारी आमरण अनशन पूर्व मंत्री के हस्तक्षेप के बाद छठे दिन समाप्त हो गया। महासती अनुसुइया कोरी ग्रामीण जनकल्याण समिति के बैनर तले कोरी समाज ने अनुसूचित जाति प्रमाण पत्र जारी न होने पर आमरण अनशन शुरू किया था। मंगलवार को भाजपा प्रदेश अनुशासन समिति अध्यक्ष एवं पूर्व राजस्व मंत्री वीरेंद्र सिरोही ने कार्यकर्ताओं के साथ मौके पर जाकर समर्थन की घोषणा की तथा उपजिलाधिकारी से वार्ता की। उपजिलाधिकारी जगत पाल सिंह ने पूर्व में नायब तहसीलदार के नेतृत्व में गठित जांच समिति को 15 दिसंबर के बजाय मात्र एक सप्ताह में जांच पूरी कर रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए।

पूर्व मंत्री की मध्यस्थता के बाद तहसील प्रशासन के सकारात्मक रूख पर आंदोलन स्थगित करने की घोषणा की गई। पूर्व मंत्री ने प्रदेश सरकार को किसान विरोधी बताते हुए कहा कि सरकार की मिलीभगत से वेव शुगर मिल को प्रदूषण की आड़ में बंद करने की साजिश रची गई है। इससे 40 हजार गन्ना किसान बर्बाद हो जाएंगे। शीघ्र मिल चालू न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।

इस अवसर पर एडवोकेट देवेंद्र लोधी, मुकेश भारद्वाज, यतेंद्र सिंह, नीरज चौधरी, कपिल त्यागी, वैभव रस्तोगी, दयानंद कोरी, मांगे कोरी, कुंवरपाल, हुकम सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी