डीएवी कालेज : प्राचार्य और छात्रनेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर

बुलंदशहर: डीएवी पीजी कालेज में चुनावी तिथि जैसे -जैसे करीब आ रही है। वैसे ही कालेज का माहौल गरमाता ज

By Edited By: Publish:Fri, 31 Oct 2014 01:19 AM (IST) Updated:Fri, 31 Oct 2014 01:19 AM (IST)
डीएवी कालेज : प्राचार्य और छात्रनेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर

बुलंदशहर: डीएवी पीजी कालेज में चुनावी तिथि जैसे -जैसे करीब आ रही है। वैसे ही कालेज का माहौल गरमाता जा रहा है। जिसके चलते कभी प्राचार्य छात्र नेताओं पर आरोप मढ़ रहे हैं, तो कभी छात्र नेता प्राचार्य पर। गुरुवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ।

कालेज प्राचार्य डा. विकास शर्मा की मानें तो कुछ पूर्व छात्र नेताओं ने कालेज में जबरन घुसने की कोशिश की। उन्होंने जब इस बात का विरोध किया तो छात्रनेताओं ने दबंगई दिखाना शुरू कर दिया। जबकि समाजवादी छात्र सभा के अमर पाल लोधी का कहना है कि वह पूरी तरह से इस मामले में अनभिज्ञ थे। उन्हें मामले की जानकारी जब हुई जबकि पुलिस उनके पास पूछताछ करने के लिए पहुंची। छात्रनेताओं का कहना है कि वह कालेज के बाहर पुल के नीचे छात्र संघ चुनाव का प्रचार कर रहे थे। लेकिन कुछ देर बाद वहां डा. विकास शर्मा कुछ पुलिस वालों के साथ वहां पहुंचे और उन्होंने अमरपाल लोधी और धर्मेद्र ठाकुर पर कालेज में जबरन घुसने का आरोप लगाया।

डीएवी पीजी कालेज के क ार्यवाहक प्राचार्य डा. विकास शर्मा की असलियत सामने आ चुकी है। वह अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं। उनको इतना ज्ञान होना चाहिए कि प्रचार छात्रनेता नहीं करेंगे तो कौन करेगा? हम लोग तो कालेज के बाहर प्रचार क र रहे हैं, जो जारी रहेगा। कालेज के बाहर प्रचार न करने का प्रोटोकॉल नहीं हैं।

- अमरपाल लोधी, छात्र नेता सपा छात्र सभा।

chat bot
आपका साथी