शिक्षक ने छात्र की बेरहमी से पिटाई कर बांह तोड़ी

औरंगाबाद, (बुलंदशहर) : प्राइमरी स्कूल पिपाला में छात्रों द्वारा एक दूसरे के मुंह पर चाक लगाने की शिक

By Edited By: Publish:Tue, 21 Oct 2014 03:10 AM (IST) Updated:Tue, 21 Oct 2014 03:10 AM (IST)
शिक्षक ने छात्र की बेरहमी से पिटाई कर बांह तोड़ी

औरंगाबाद, (बुलंदशहर) : प्राइमरी स्कूल पिपाला में छात्रों द्वारा एक दूसरे के मुंह पर चाक लगाने की शिकायत पर शिक्षक ने बेरहमी से डंडे द्वारा पिटाई कर एक छात्र की बांह को ही तोड़ डाला। पीड़ित छात्र के भाई ने थाना औरंगाबाद में शिक्षक के विरूद्ध तहरीर दे दी है।

अगौता ब्लाक क्षेत्र के गांव पिपाला निवासी चरन सिंह जाटव का पुत्र सौरभ गांव के ही प्राइमरी स्कूल में कक्षा पांच में पढ़ता है। सोमवार को स्कूल में लंच के समय चार पांच छात्र आपस में एक दूसरे के मुख पर चाक लगाने को लेकर विवाद हो गया। इस पर शिक्षक ने छात्रों की बेरहमी से डंडे द्वारा पिटाई कर डाली। जिससे छात्र सौरभ की बांह में फैक्चर हो गया। बताया जाता है कि शिक्षक ने पिटाई करने के बाद पीड़ित छात्र को कमरे में बंद कर दिया। स्कूल की छुट्टी हो जाने के बाद छात्र को कमरे से बाहर निकाला।

छात्र ने आपने घर पहुंचकर परिजनों को बताया। परंतु परिजनों के स्कूल पहुंचने से पूर्व ही शिक्षक स्कूल से जा चुका था। पीड़ित छात्र के भाई ने थाना औरंगाबाद में पहुंचकर आरोपी शिक्षक भारत के विरूद्ध तहरीर दे दी।

एसओ विजय बहादुर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। पीड़ित छात्र को उपचार के लिये जिला अस्पताल भेज दिया गया है। उधर अगौता खंड शिक्षा अधिकारी बिजेन्द्र सिंह का कहना है कि मामले की जांच कराकर शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी