डिवाइन स्कूल के प्रबंधक के खिलाफ एबीएसए ने दी तहरीर

By Edited By: Publish:Wed, 20 Aug 2014 10:58 PM (IST) Updated:Wed, 20 Aug 2014 10:58 PM (IST)
डिवाइन स्कूल के प्रबंधक के खिलाफ एबीएसए ने दी तहरीर

सिकंदराबाद, बुलंदशहर : स्कूली वैन के आग का गोला बनने के मामले में प्रशासन ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ सख्त कदम उठाया है। फायर बिग्रेड की रिपोर्ट और जिलाधिकारी के आदेश को आधार बनाते हुए एबीएसए ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है।

सिकंदराबाद के एसडीएम कालोनी स्थित डिवाइन स्कूल की एक वैन ( डीएल 8 सीपी 1980) में मंगलवार सुबह सिरोधन रोड पर आग लग गई थी। हादसे के दौरान वैन का चालक कूदकर फरार हो गया था। एसडीएम अतुल कुमार यादव ने बताया कि वैन जलने के कुछ देर बाद मौके से गायब हो गई। वैन का कुछ दिन पुराने फोटो से डिवाइन स्कूल की वैन होने की पुष्टि हुई है। फायर अधिकारी की रिपोर्ट को आधार बनाते हुए बुधवार को एबीएसए समय सिंह नागर ने तहरीर तैयार की।

एबीएसए ने बताया कि 15 दिन से डीएम द्वारा गठित टीम हर स्कूल को सीएनजी व एलपीजी से वाहन नहीं चलाने के निर्देश दे रहे थे। फिर भी डिवाइन स्कूल ने उल्लंघन किया और डीएम के आदेशों की धज्जियां उड़ा दी। अगर वैन में छात्र होते तो बड़ा हादसा हो सकता था। एबीएसए ने बुधवार शाम को डिवाइन स्कूल के खिलाफ पुलिस को तहरीर दे दी है। उधर जली वैन का दूसरे दिन भी कोई सुराग नहीं लगा।

अभिभावकों को

इन्होंने कहा.

यह गाड़ी मेरे स्कूल में पहले लगी थी। अब गाड़ी को स्कूल से हटा दिया गया था।

पूनम शर्मा, संचालिका, डिवाइन स्कूल ।

सख्त आदेशों के बाद भी वैन सीएनजी से चल रही थी। जबकि डीएम की तरफ से सीएनजी लगे वाहन प्रतिबंधित है। एबीएसए ने इंस्पेक्टर को तहरीर दे दी है। इंस्पेक्टर को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिये गये हैं।

अतुल कुमार यादव, एसडीएम, सिकंदराबाद ।

chat bot
आपका साथी