स्पा सेटर संचालक सहित 10 पर मुकदमा, पांच फरार

शहर के एक मात्र एमएमआर माल में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट की परतें खुलनी शुरू हो गई हैं। इस मामले में पुलिस ने सेंटर संचालक सहित 10 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मामले की जांच सीओ सिकंदराबाद को सौंपी गई है। गिरफ्तार पांचों आरोपितों को अदालत से जेल भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Feb 2021 11:23 PM (IST) Updated:Tue, 09 Feb 2021 11:23 PM (IST)
स्पा सेटर संचालक सहित 10 पर मुकदमा, पांच फरार
स्पा सेटर संचालक सहित 10 पर मुकदमा, पांच फरार

जेएनएन, बुलदंशहर। शहर के एक मात्र एमएमआर माल में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट की परतें खुलनी शुरू हो गई हैं। इस मामले में पुलिस ने सेंटर संचालक सहित 10 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मामले की जांच सीओ सिकंदराबाद को सौंपी गई है। गिरफ्तार पांचों आरोपितों को अदालत से जेल भेज दिया गया।

सीओ सिटी संग्राम सिंह की ओर से कोतवाली देहात में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया गया है कि एमएमआर माल में स्पा सेंटर पर मसाज के नाम पर देह व्यापार का धंधा चल रहा था। पकड़ी गई युवतियों के पास से मालिश का तेल व अन्य आपत्तिजनक सामान के पैकेट मिले हैं। पूछताछ में युवतियों ने भी बताया है कि मालिश के नाम पर ग्राहक जब अंदर आता था तो उससे शारीरिक संबंध बनाकर वसूली की जाती है। यहां एक हजार रुपये में कमरा और ढाई हजार में लड़की उपलब्ध कराई जाती थी। पकड़ी गई युवतियों में एक गाजियाबाद और दो बुलंदशहर की हैं। काउंटर से पकड़ा गया मनीष कुमार निवासी आनंद विहार कोतवाली नगर का है, जबकि ग्राहक फैज पुत्र शाहबुद्दीन निवासी मोहल्ला साठा है। सीओ ने बताया कि अमरदीप त्यागी और माल कर्मी अमन स्पा सेंटर के मालिक है। इन्हें भी नामजद किया है, जबकि वहां से भागे दो युवकों को भी आरोपित बनाया है। एसएसपी ने मामले की जांच सीओ सिकंदराबाद नमृता श्रीवास्तव को सौंपी है। उन्होंने मंगलवार दोपहर स्पा सेंटर पहुंचकर जांच की और नक्शा-नजरी तैयार की। मंगलवार को गिरफ्तार पांचों आरोपितों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया।

पनाह देने वाले पुलिसकर्मी व कथित पत्रकारों का नहीं लगा सुराग

स्पा सेंटर के नाम पर चल रहे देह व्यापार के धंधे में दबिश से पहले किसी ने सेंटर का स्टिंग किया था। स्टिग के दौरान स्पा संचालक व वहां सर्विस देने वाली युवतियों ने बताया था कि सेंटर को तीन साल हो गए हैं। पुलिस व कुछ कथित पत्रकारों से उनकी सेटिंग है, जो यहां आकर मुफ्त में सर्विस लेते हैं। 24 घंटे बाद भी पुलिसकर्मियों व कथित पत्रकारों के नाम अभी उजागर नहीं हुए हैं।

माल स्वामी को भी बना दिया आरोपित

सीओ सिटी संग्राम की ओर से दर्ज कराए गए मुकदमे में पुलिस से चूक हुई है। नामजदगी वाले कालम में थाने के मुंशी ने स्पा सेंटर संचालक अमरदीप के आगे सेंटर स्वामी के बजाए एमएमआर माल स्वामी लिख दिया। सीओ सिटी ने इसे चूक माना और बोले कि मुंशी ने गलती की है। इसे दुरुस्त कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी