कार और बाइक की टक्‍कर में अधेड़ महिला की मौत, दो घायल, कार चालक फरार Bijnaur News

बिजनौर में दो कारों में हुई भिड़ंत के बाद अनियंत्रित हुई एक कार ने सामने से आ रही एक बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर बैठी महिला की मौत हो गई।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 21 Nov 2019 04:05 PM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2019 04:05 PM (IST)
कार और बाइक की टक्‍कर में अधेड़ महिला की मौत, दो घायल, कार चालक फरार Bijnaur News
कार और बाइक की टक्‍कर में अधेड़ महिला की मौत, दो घायल, कार चालक फरार Bijnaur News

बिजनौर, जेएनएन। रेहड़ थाना क्षेत्र में दो कारों में हुई भिड़ंत के बाद अनियंत्रित हुई एक कार ने सामने से आ रही एक बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर बैठी महिला की मौत हो गई, जबकि दो युवक घायल हो गए। घटना के बाद चालक कार छोड़ कर फरार हो गया।

यह है मामला

रेहड़ थाना क्षेत्र के गांव अल्हैपुर मोहकम में गुरुवार दोपहर शिव मंदिर के निकट जसपुर -भूतपुरी मार्ग पर दो कारों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत के बाद अनियंत्रित हुई एक कार ने सामने से आ रही एक बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार 50 वर्षीय महिला भूरी पत्नी मोहम्मद हुसैन निवासी गांव अभयराजपुर थाना अफजलगढ़ की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक सवार सलमान (24) पुत्र एहसान अली एवं नीतू कुमार (22) पुत्र बनारसी निवासी गांव अभयराजपुर घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार तीनों लोग अपने गांव से जसपुर जा रहे थे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को सीएचसी अफजलगढ़ में भर्ती कराया।

सूचना पर पहुंची पुलिस

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है, शव पीएचसी कासमपुरगढी में रखा गया है। थानाध्यक्ष संजय कुमार यादव का कहना है कि अभी इस संबंध में मृतका के परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है। घटना के बाद कार चालक फरार हो गया। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी