गर्भवती महिला की मौत, अस्पताल में हंगामा

एक गर्भवती महिला की इलाज के लिए मुरादाबाद ले जाते वक्त रास्ते में मौत हो गई। इस महिला को प्रसव के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया गया था। जहां हालत बिगड़ने पर उसे मुरादाबाद के लिए रेफर कर दिया गया। परिजनों ने अस्पताल पर हंगामा शुरू कर दिया। परिजन अस्पताल के चिकित्सक के विरुद्ध कार्रवाई की मांग पर अड़े हुए थे। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Jun 2020 10:28 PM (IST) Updated:Mon, 22 Jun 2020 10:28 PM (IST)
गर्भवती महिला की मौत, अस्पताल में हंगामा
गर्भवती महिला की मौत, अस्पताल में हंगामा

बिजनौर, जेएनएन। एक गर्भवती महिला की इलाज के लिए मुरादाबाद ले जाते वक्त रास्ते में मौत हो गई। इस महिला को प्रसव के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया गया था। जहां हालत बिगड़ने पर उसे मुरादाबाद के लिए रेफर कर दिया गया। परिजनों ने अस्पताल पर हंगामा शुरू कर दिया। परिजन अस्पताल के चिकित्सक के विरुद्ध कार्रवाई की मांग पर अड़े हुए थे। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

क्षेत्र के गांव गोहावर जैत निवासी काजल (27) पत्नी सचिन को प्रसव पीड़ा होने पर सोमवार को परिजनों ने मुरादाबाद मार्ग स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। परिजनों का आरोप है कि उपचार के दौरान हालत बिगड़ने पर चिकित्सक ने महिला को मुरादाबाद रेफर कर दिया। मुरादाबाद ले जाते वक्त रास्ते मे महिला की मौत हो गयी। परिजन महिला के शव को वापस लाए और अस्पताल के सामने रखकर हंगामा शुरू कर दिया। परिजनों ने गलत उपचार करने का आरोप लगाते हुए चिकित्सक के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे परिजनों को चिकित्सक के विरुद्ध कार्रवाई करने का भरोसा दिलाकर उन्हें शांत कराया।

chat bot
आपका साथी