शुगर मिल में चैनल गिरने से ट्रक चालक की मौत, दो घायल

बिजनौरजेएनएन। पीबीएस फुड्स शुगर मिल में बुधवार शाम चेन परिसर में पिलर के नीचे बैठे तीन ट्रक चालकों पर लोहे का चैनल गिर गया। एक चालक की मौत हो गई जबकि दो की हालत गंभीर है। इससे गुस्साए परिजनों ने मिल परिसर में हंगामा करते हुए चेन बंद कराने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Nov 2019 11:02 PM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 11:02 PM (IST)
शुगर मिल में चैनल गिरने से ट्रक चालक की मौत, दो घायल
शुगर मिल में चैनल गिरने से ट्रक चालक की मौत, दो घायल

शुगर मिल में चैनल गिरने से ट्रक चालक की मौत, दो घायल

बिजनौर,जेएनएन। पीबीएस फुड्स शुगर मिल में बुधवार शाम चेन परिसर में पिलर के नीचे बैठे तीन ट्रक चालकों पर लोहे का चैनल गिर गया। एक चालक की मौत हो गई, जबकि दो की हालत गंभीर है। इससे गुस्साए परिजनों ने मिल परिसर में हंगामा करते हुए चेन बंद कराने की मांग की।

अम्हेड़ा मार्ग पर पीबीएस फूड्स शुगर मिल है। बुधवार शाम मोहल्ला पतियापाड़ा निवासी रईस (50) पुत्र हनीफ, मोहल्ला सरायरफी निवासी इरशाद व मोहल्ला काजीजादगान निवासी इदरीश अपने-अपने ट्रकों से गन्ने लेकर मिल पहुंचे। चेन परिसर में ट्रक खड़े करने के बाद तीनों वहीं एक पिलर के नीचे बैठ गए। तभी उनके ऊपर अचानक एक भारी भरकम चैनल टूटकर गिर गया। आनन-फानन में मिल स्टाफ तीनों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में ले गया, जहां से तीनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। रास्ते में रईस की मौत हो गई। मिल परिसर पहुंचे चालक के परिजनों ने हादसे के बाद भी चेन चलती देखकर जीएम प्रवीण सिंह का घेराव किया। देर शाम एसडीएम घनश्याम वर्मा व सीओ राकेश श्रीवास्तव ने वहां पहुंच कर पीड़ित के परिजनों से वार्ता की। एसडीएम ने बताया कि जांच के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। उधर, मिल प्रबंधन ने पीड़ित परिजनों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।

चेन परिसर की हालत खस्ता

किसानों के अलावा अन्य कर्मचारी भी चेन परिसर में मौजूद रहते हैं, लेकिन, वहां की स्थिति काफी खस्ता हालत में है। जीएम प्रवीण सिंह ने बताया कि शुगर मिल बंद होने के बाद मरम्मत कराई जाती है। यह एक हादसा था। घायलों का उपचार कराया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी