ट्रैक्टर-ट्रॉली ने सेंट्रो कार में मारी सामने से टक्कर, चार घायल, दो गंभीर Bijnaur News

धामपुर में बुधवार देर रात एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ने सेंट्रो कार में सामने से टक्कर मार दी। जिसमें कार सवार चार व्यक्ति घायल हो गए दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 05 Dec 2019 12:47 PM (IST) Updated:Thu, 05 Dec 2019 12:47 PM (IST)
ट्रैक्टर-ट्रॉली ने सेंट्रो कार में मारी सामने से टक्कर, चार घायल, दो गंभीर Bijnaur News
ट्रैक्टर-ट्रॉली ने सेंट्रो कार में मारी सामने से टक्कर, चार घायल, दो गंभीर Bijnaur News

बिजनौर, जेएनएन। धामपुर रेहड़ थाना क्षेत्र के बादीगढ़ चौराहा-सुआ वाला मार्ग पर गांव हर्रावाला के निकट बुधवार देर रात एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ने सेंट्रो कार में सामने से टक्कर मार दी। जिसमें कार सवार चार व्यक्ति घायल हो गए, दो की हालत गंभीर बनी हुई है। टक्कर इतनी तेज थी कि कार का अगला भाग बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। गंभीर घायल दो लोगों को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

यह है मामला

घटना बुधवार देर रात करीब 10:30 बजे की है। अफजलगढ़ क्षेत्र के गांव कासमपुरगढ़ी में रहने वाले तीन दोस्त अंकित कुमार, हरदीप और संजय कुमार अपने अन्य साथी गांव नाबका निवासी सुशील कुमार के साथ कार से कहीं घूमने जा रहे थे। बताया गया है कि इन चारों का दोस्त गांव हर्रावाला निवासी सत्यवीर उर्फ लाला कासमपुरगढ़ी में स्थित हीटर फैक्ट्री में काम करता है। बुधवार रात काम समाप्त करने के बाद उसे गांव जाने के लिए कोई सवारी नहीं मिली। जिस पर उसने अपने साथियों से गांव छोड़ने के लिए कहा। उक्त चारों लोग सत्यवीर को गांव हर्रावाला छोड़ने चले गए। उसे छोड़ कर वापस लौट रहे थे, जैसे ही वे हर्रावाला से कुछ दूरी पर पहुंचे तो सामने से आ रही एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ने उनकी कार में टक्कर मार दी। जिसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और इसमें सवार चारों युवक घायल हो गए। किसी राहगीर ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को सीएचसी में भर्ती कराया। यहां सुशील और अंकित की हालत गंभीर होने पर दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। जबकि हरदीप और संजय का इलाज कसमपुरगढ़ी में ही एक निजी अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर-ट्रॉली सहित फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। 

chat bot
आपका साथी