बिजनौर में देर रात तीन लोगों को गोली मारी, एक की मौत

बिजनौर में कल देर रात बढ़ापुर के बढ़ापुर -कुंजेटा मार्ग पर रास्ता पूछने के बहाने कार सवार बदमाशों ने बाइक सवार तीन लोगों को गोली मार दी।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Mon, 22 Apr 2019 10:15 AM (IST) Updated:Mon, 22 Apr 2019 10:15 AM (IST)
बिजनौर में देर रात तीन लोगों को गोली मारी, एक की मौत
बिजनौर में देर रात तीन लोगों को गोली मारी, एक की मौत

बिजनौर, जेएनएन। कार सवार बदमाशों ने बिजनौर में कल देर रात पता पूछने के बहाने तीन लोगों को गोली मार दी। इनमें से एक की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हैं।

बिजनौर में कल देर रात बढ़ापुर के बढ़ापुर -कुंजेटा मार्ग पर रास्ता पूछने के बहाने कार सवार बदमाशों ने बाइक सवार तीन लोगों को गोली मार दी। पुलिस तीनों को नगीना सीएचसी ले गई जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां एक को मृत घोषित कर दिया गया।

बढ़ापुर थाना क्षेत्र के गांव मुकंदपुर निवासी महावीर सिंह, बुलाकी सिंह और फिरोजी सिंह शादी का सामान लेने बढ़ापुर आए थे। तीनों देर रात करीब 12 बजे एक ही बाइक पर सवार होकर गांव लौट रहे थे। इसी दौरान बढ़ापुर-कुंजेटा मार्ग पर रपटे के पास कार में सवार बदमाशों ने बाइक बाइक रुकवाकर धामपुर का रास्ता पूछा। इन लोगों ने जानकारी न होने की बात कही तो बदमाशों ने तीनों को गोली मार दी और भाग निकले।

इसके बाद चीख पुकार सुनकर ग्रामीण वहां पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस घायलों को लेकर नगीना सीएचसी पहुंची। प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सीने में गोली लगने के कारण बुलाकी सिंह की मौत हो गई। जिला अस्पताल के डाक्टर रामकुमार ने मौत की पुष्टि की। अन्य दो घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक घायल के पैर से नाइन एमएम की गोली निकली है। पुलिस का कहना है कि गोली पिस्टल से मारी गई है। जिस जगह घटना हुई हैं वहां पर कुरैशी समाज के लोगों के डेरे हैं। पुलिस उन लोगों से पूछताछ कर रही है। सूचना पर मृतक व घायलों के परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंच गए।

chat bot
आपका साथी