गैंगस्टर की 22.51 लाख की संपत्ति कुर्क

शेरकोट में उपजिलाधिकारी के नेतृत्व में राजस्व एवं पुलिस ने जिलाधिकारी के निर्देश पर गैंगस्टर में निरुद्ध अभियुक्त की लाखों रुपये की संपत्ति कुर्क कर उसे कब्जे में ले लिया है। साथ ही उस पर प्रशासन का बोर्ड लगा दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 11:48 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 11:48 PM (IST)
गैंगस्टर की 22.51 लाख की संपत्ति कुर्क
गैंगस्टर की 22.51 लाख की संपत्ति कुर्क

बिजनौर, जेएनएन। शेरकोट में उपजिलाधिकारी के नेतृत्व में राजस्व एवं पुलिस ने जिलाधिकारी के निर्देश पर गैंगस्टर में निरुद्ध अभियुक्त की लाखों रुपये की संपत्ति कुर्क कर उसे कब्जे में ले लिया है। साथ ही उस पर प्रशासन का बोर्ड लगा दिया है।

मंगलवार को उप जिलाधिकारी धीरेंद्र कुमार के नेतृत्व में राजस्व टीम सहित पुलिस ने नगर के मोहल्ला कोटरा निवासी नासिर मिर्जा पुत्र सोलत हुसैन के घर पहुंच कर उनके द्वारा कमाई गई लगभग 22 लाख 51 हजार 733 रुपये की कीमत की संपत्ति को कुर्क कर प्रशासन का बोर्ड लगा दिया है। उप जिलाधिकारी धीरेंद्र कुमार ने बताया कि नासिर मिर्जा पर गैंगस्टर एक्ट के साथ-साथ कई आपराधिक मुकदमा चल रहे हैं। नासिर मिर्जा द्वारा लगभग पिछले पांच-छह सालों से निरंतर भिन्न-2 अपराध कर अवैध रूप से धन अर्जित कर संपत्ति खरीदी जा रही थी। राजस्व टीम एवं पुलिस बल की मौजूदगी में अभियुक्त की लाखों रुपये की संपत्ति का चिन्हांकन कर उसको सरकारी कब्जे में ले लिया है। इस मौके पर तहसीलदार रमेश चंद्र चौहान, पुलिस क्षेत्राधिकारी सुनीता दहिया, थानाध्यक्ष अनुज तोमर, लेखपाल राहुल कुमार, मोहम्मद शादमान, एसआइ हरीश कुमार, सुरजीत तोमर, प्रशांत कुमार, रवि कुमार सहित भारी पुलिस बल मौजूद रहा।

- - - चोरी गए गोवंश का कटा सिर खेत में मिला

नहटौर : गांव ताहरपुर सैद तरकोला निवासी एक व्यक्ति का गोवंश चोरी हो गया। तलाश करने के बाद उसका कटा हुआ सिर मिला।

सूचना पर सीओ अजय अग्रवाल व पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले की जानकारी ली। कोतवाल जयकुमार ने बताया कि आरिफ कुरैशी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बताया कि आरोपित का पता लगाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी