चालक-परिचालक ने रचा था लूट का नाटक

बिजनौरजेएनएन। नजीबाबाद-कोतवाली हाईवे पर गांव सिकंदरपुर बसी के पास छह लाख की लूट का नाटक ट्रक चालक व परिचालक ने रचा था।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Aug 2019 09:44 PM (IST) Updated:Sun, 01 Sep 2019 06:25 AM (IST)
चालक-परिचालक ने रचा था लूट का नाटक
चालक-परिचालक ने रचा था लूट का नाटक

चालक-परिचालक ने रचा था लूट का नाटक

बिजनौर,जेएनएन। नजीबाबाद-कोतवाली हाईवे पर गांव सिकंदरपुर बसी के पास छह लाख की लूट का नाटक ट्रक चालक व परिचालक ने रचा था। बिक्री की रकम चालक-परिचालक ने अपने पास रख ली और लूट होने का शोर मचा दिया। दोनों को गिरफ्तार कर रकम बरामद कर ली है।

पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस वार्ता में एसपी देहात विश्वजीत श्रीवास्तव ने शनिवार को बताया कि हरिद्वार के रमेश नगर निवासी देवेंद्र सिंह अग्रवाल के ट्रक पर नजीबाबाद के गांव कबाड़ीवाला निवासी विशेष पाल चालक व मंडावली थाना क्षेत्र के गांव काठपुर निवासी रोहित परिचालक थे। 21 अगस्त को दोनों ट्रक में प्लाई की फैक्ट्री से बोर्ड भरकर जौनपुर गए थे। वहां छह लाख का माल बेचकर वापस आ रहे थे। रकम उनके पास थी।

गुरुवार रात साढ़े ग्यारह बजे नजीबाबाद के पास हाईवे स्थित गांव सिकंदरपुर बसी के पास पहुंचे। उन्होंने पुलिस को लूट की सूचना दी। पुलिस को चालक व परिचालक ने बताया कि वर्ना गाड़ी में सवार तीन-चार बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया और तमंचे के बल पर छह लाख रुपये लूट ले गए। उनके विरोधाभासी बयानों से पुलिस को शक हुआ।

पुलिस ने दोनों से कड़ाई से पूछताछ की। इस पर चालक व परिचालक ने सच से पर्दा उठा दिया। सीओ महेश कुमार ने बताया कि दोनों पर काफी कर्ज था। इसलिए उन्होंने कर्ज उतारने के लिए यह योजना बनाई। पैसे अपने पास रखकर लूट की सूचना दे दी। पुलिस ने आरोपितों के घर से रकम बरामद कर ली है। दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी