ज्वैलर्स की दुकान में महिला के बैग से सवा लाख उड़ाए

शेरकोट कस्बे के मुख्य बाजार में स्थित एक ज्वैलर्स की दुकान में शादी के लिए खरीदारी करने आई महिला के बैग से तीन महिलाओं ने एक लाख 30 हजार रुपये चोरी कर लिए। जब महिला ने बिल का पैमेंट करने के लिए बैग खोला तो रुपये गायब मिले।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Jan 2022 07:26 PM (IST) Updated:Tue, 18 Jan 2022 07:26 PM (IST)
ज्वैलर्स की दुकान में महिला के बैग से सवा लाख उड़ाए
ज्वैलर्स की दुकान में महिला के बैग से सवा लाख उड़ाए

बिजनौर, टीम जागरण। शेरकोट कस्बे के मुख्य बाजार में स्थित एक ज्वैलर्स की दुकान में शादी के लिए खरीदारी करने आई महिला के बैग से तीन महिलाओं ने एक लाख 30 हजार रुपये चोरी कर लिए। जब महिला ने बिल का पैमेंट करने के लिए बैग खोला तो रुपये गायब मिले। सीसीटीवी में तीन महिलाएं घटना को अंजाम देती नजर आई हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

शेरकोट के मोहल्ला नायक सराय निवासी 40 वर्षीय शमशीदा पत्नी मोहम्मद जाकिर मंगलवार दोपहर अपनी ननद शबाना और रिश्तेदार शबा के साथ मुख्य बाजार स्थित बिलाल ज्वैलर्स के यहां खरीदारी करने आई थीं। बताया गया है कि शमशीदा के देवर माजिद का 30 जनवरी को निकाह होना है, जिसके लिए जेवरात की खरीदारी के लिए आई थी। पति मोहम्मद जाकिर ने बताया कि शमशीदा के बैग में एक लाख 30 हजार रुपये थे। जब वह जेवरात की खरीदारी कर रही थी, इसी दौरान दुकान में बुर्का पहने तीन महिलाएं आई थीं, एक महिला शमशीदा के पास बैठ गई और दुकानदार से जेवरात दिखाने को कहा।

कुछ देर बात तीनों चली गईं। खरीदारी के बाद जब शमशीदा ने पैमेंट करने के लिए जब बैग खोला तो उसमें से सभी रुपये गायब थे। जिसे देख वहां हड़कंप मच गया। दुकानदार ने पुलिस को सूचना दी, जिस पर कस्बा इंचार्ज बाबूराम मौर्य वहां पहुंचे। सीसीटीवी में तीन महिलाएं घटना को अंजाम देती दिखाई थीं। बाबूराम ने बताया कि अन्य स्थानों पर भी सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं, अभी पीड़ित परिवार ने तहरीर नहीं दी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

chat bot
आपका साथी