गिरफ्तारी की मांग को लेकर लगाया जाम

नजीबाबाद : ग्राम भोगपुर के राकेश की हत्या के मामले में नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Feb 2017 06:19 PM (IST) Updated:Sat, 25 Feb 2017 06:19 PM (IST)
गिरफ्तारी की मांग को लेकर लगाया जाम
गिरफ्तारी की मांग को लेकर लगाया जाम

नजीबाबाद : ग्राम भोगपुर के राकेश की हत्या के मामले में नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों और ग्रामीणों ने शनिवार को गांव के मार्ग पर जाम लगा दिया। सीओ ने कार्रवाई का आश्वासन देकर किसी तरह जाम खुलवाया। दूसरी ओर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि शराब पीते समय हुए विवाद के दौरान आरोपियों ने युवक की हत्या कर दी थी।

नजीबाबाद थानाक्षेत्र के ग्राम भोगपुर निवासी राकेश का शव शुक्रवार की सुबह गांव में ही पड़ा मिला था। राकेश का शव मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। मृतक के भाई ने गांव के पिछतर पुत्र जोगेंद्र, दिनेश, बब्लू व चंद्रपाल के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वहीं पुलिस ने इस मामले में नामजद आरोपियों की तलाश में की गई छापेमारी के दौरान गांव के जंगल से शराब की भट्टी समेत अन्य सामान बरामद किया था। शनिवार की सुबह परिजनों और ग्रामीणों ने इस प्रकरण में नामजद चारों आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग और एक अन्य आरोपी का नाम शामिल किए जाने की मांग को लेकर गांव के मार्ग पर सुबह दस बजे शव रखकर जाम लगा दिया। सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।

मौके पर पहुंचे कोतवाल तेजेंद्र ¨सह यादव ने परिजनों व ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण अपनी जिद पर अड़े रहे। बाद में सीओ रामानंद कुशवाह कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों व ग्रामीणों को इस प्रकरण में नामजद सभी आरोपियों की गिरफ्तारी और मृतक के परिजनों को उचित मुआवजे का भरोसा दिलाया। इस आश्वासन पर ग्रामीण शांत हो गए और करीब साढ़े गयारह बजे जाम खोल दिया। वहीं पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि एक आरोपी पिछतर ¨सह को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के पास से बीस लीटर कच्ची शराब व शराब बनाने के अन्य उपकरण बरामद किया गया है।

शराब तस्करी के मामले में सिपाही निलंबित

ग्राम भोगपुर में राकेश की मौत के बाद हुई कार्रवाई के दौरान अवैध शराब की भट्टी पकड़े जाने समेत अन्य सामान बरामद होने के मामले में सिपाही जबर ¨सह पर गाज गिर गई है। सिपाही जबर ¨सह को निलंबित कर दिया गया है। सीओ रामानंद कुशवाहा ने इसकी पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी