फेसबुक पर डाली आपत्तिजनक पोस्ट, गिरफ्तार

अयोध्या फैसले पर मोहल्ला बेगमसराय निवासी एक युवक ने फेसबुक पर भड़काऊ व आपत्तिजनक पोस्ट डाल दी। लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उधर सऊदी अरब में नौकरी कर रहे एक युवक ने फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डाल दी। नूरपुर पुलिस ने उक्त युवक के भाई को हिरासत में ले लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Nov 2019 11:18 PM (IST) Updated:Mon, 11 Nov 2019 06:25 AM (IST)
फेसबुक पर डाली आपत्तिजनक पोस्ट, गिरफ्तार
फेसबुक पर डाली आपत्तिजनक पोस्ट, गिरफ्तार

बिजनौर, जेएनएन। अयोध्या फैसले पर मोहल्ला बेगमसराय निवासी एक युवक ने फेसबुक पर भड़काऊ व आपत्तिजनक पोस्ट डाल दी। लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उधर, सऊदी अरब में नौकरी कर रहे एक युवक ने फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डाल दी। नूरपुर पुलिस ने उक्त युवक के भाई को हिरासत में ले लिया है।

शनिवार को अयोध्या पर आए फैसले के बाद पूरे जिले में शांति रही। लेकिन कुछ शरारती तत्व बाज नहीं आ रहे। मोहल्ला बेगमसराय निवासी रफत इकबाल पुत्र मास्टर इशहाक के खिलाफ एसआइ साहब सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया। प्रभारी निरीक्षक आशुतोष कुमार ने इसकी पुष्टि की। उधर, स्योहारा क्षेत्र के गांव रवाना निवासी जुबैर सऊदी अरब में रहता है। उसने फेसबुक पर फैसले को लेकर टिप्पणी की। नूरपुर पुलिस ने युवक के घर पर दबिश देकर उसके भाई को हिरासत में ले लिया। थाना प्रभारी अवधेश सिंह का कहना है कि युवक के भाई से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी