नहीं पहुंचे राहुल गांधी, मोबाइल फोन से दिया संदेश

बिजनौर दिल्ली में मौसम खराब के चलते कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा का हेलीकाप्टर उड़ान नहीं भर सका। बिजनौर इंटर कालेज में आयोजित चुनावी सभा में पहुंचे कार्यकर्ताओं को मोबाइल फोन को ध्वनि विस्तारक यंत्रों से कनेक्ट कर राहुल गांधी का संदेश सुनाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 08 Apr 2019 10:56 PM (IST) Updated:Mon, 08 Apr 2019 10:56 PM (IST)
नहीं पहुंचे राहुल गांधी, मोबाइल फोन से दिया संदेश
नहीं पहुंचे राहुल गांधी, मोबाइल फोन से दिया संदेश

बिजनौर : दिल्ली में मौसम खराब के चलते कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा का हेलीकाप्टर उड़ान नहीं भर सका। बिजनौर इंटर कालेज में आयोजित चुनावी सभा में पहुंचे कार्यकर्ताओं को मोबाइल फोन को ध्वनि विस्तारक यंत्रों से कनेक्ट कर राहुल गांधी का संदेश सुनाया गया। हालांकि, आवाज स्पष्ट न होने के कारण भीड़ को मायूस होना पड़ा।

बिजनौर संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी नसीमुद्दीन सिद्दीकी के समर्थन में सोमवार को बिजनौर इंटर कालेज, बिजनौर में आयोजित चुनावी सभा को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एवं राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को संबोधित करना था। इनके लिए सेंट मेरीज स्कूल के सामने हैलीपेड बनाया गया था, लेकिन शाम पांच बजे तक वे नहीं पहुंचे तो स्थानीय नेताओं ने दिल्ली में बैठे नेताओं से फोन पर सम्पर्क साधा।

कांग्रेस नेताओं के मुताबिक, दिल्ली से बताया गया कि मौसम खराब होने के चलते उनका हेलीकाप्टर उड़ान नहीं भर सका। इसके बाद मोबाइल फोन को ध्वनि विस्तारक यंत्रों से कनेक्ट कर राहुल गांधी का संदेश कार्यकर्ताओं को सुनाया गया। संदेश में उन्होंने कहा कि वह बिजनौर आना चाहते थे, कितु मौसम ने किए कराए पर पानी फेर दिया। इस मौके पर बिजनौर संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी नसीमुद्दीन सिद्दीकी, नगीना सीट से ओमवती, राशिद अलवी, सुधीर पाराशर, नसीब पठान, जिलाध्यक्ष डूंगर सिंह, जिला महामंत्री मुनीश त्यागी, काजी रजियाउर्रहमान, एम. अकरम, विनोद तोमर समेत बड़ी संख्या में पदाधिकारी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी