ससुरालियों को नशा सुंघाकर जेवरात समेट ले गई नवविवाहिता

मध्यक्षता कर महिला या युवती को इच्छुक युवक से मिलवाते हैं। कोर्ट मैरिज व रस्मों की औपचारिकता पूरी कर दूल्हे के घर आ जाती है। दो-चार दिन में मौका पाकर पूरा सामान समेट कर निकल जाती हैं। नजीबाबाद में इस तरह का गैंग सक्रिय है। दो साल पहले नजीबाबाद में दुल्हन लुटेरी को जेल भेजा था। बिजनौर में पहले भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Jan 2020 10:26 PM (IST) Updated:Sun, 19 Jan 2020 06:03 AM (IST)
ससुरालियों को नशा सुंघाकर जेवरात समेट ले गई नवविवाहिता
ससुरालियों को नशा सुंघाकर जेवरात समेट ले गई नवविवाहिता

बिजनौर, जेएनएन। गांव चांदा नंगली में नवविवाहिता पति, सास-ससुर को खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया। घर से जेवरात और दो मोबाइल लेकर गायब हो गई। 12 दिन पूर्व नजीबाबाद तहसील में एक बिचौलिये ने 50 हजार रुपये लेकर शादी कराई थी। पुलिस जांच में जुटी है।

क्षेत्र के ग्राम चांदा नगली निवासी संदीप पुत्र महेश से कोटद्वार क्षेत्र के राहुल ने शादी कराने के नाम पर 50 हजार रुपये ले लिए। 12 दिन पूर्व राहुल ने नजीबाबाद तहसील में कोटद्वार की रहने वाली बबीता व उसके ममेरे भाई को संदीप से मिलवाया। शादी की बात पर रजामंदी हो गई। उसी दिन नजीबाबाद में ही दोनों पक्षों ने सादे स्टाम्प पर लिखापढ़ी कर शादी की रस्म पूरी कर ली। संदीप दुल्हन के साथ अपने ग्राम चांदा नगली आया। उसने बताया कि शनिवार सुबह परिवार में कोई नहीं उठा। संदीप का छोटा भाई रवि बाहर से घर पहुंचा। सभी बेहोशी की हालत में थे। उसने पुलिस व एंबुलेंस को सूचना दी। सभी को सीएचसी में भर्ती कराया। संदीप के परिजनों ने बताया कि बबीता सोने, चांदी के आभूषण, दो मोबाइल समेत लाखों रुपये का माल ले गई। आशंका है कि शुक्रवार रात रोटी में ही नशीला पदार्थ मिलाकर खिलाया गया है। घटना के बाद से बिचौलिये राहुल का मोबाइल नंबर बंद है। प्रभारी निरीक्षक केपी शर्मा का कहना है कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी