एनसीसी कैडेट्स ने निकाली जागरूकता रैली

बिजनौरजेएनएन। मूर्ति देवी सरस्वती इंटर कॉलेज में विश्व शौचालय दिवस पर एनसीसी के छात्रों ने रैली निकाली। इस मौके पर प्रधानाचार्य ने कैडेट्स और छात्रों को कौमी एकता सप्ताह के अंतर्गत शपथ दिलाई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 11:11 PM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 06:04 AM (IST)
एनसीसी कैडेट्स ने निकाली जागरूकता रैली
एनसीसी कैडेट्स ने निकाली जागरूकता रैली

एनसीसी कैडेट्स ने निकाली जागरूकता रैली

बिजनौर,जेएनएन। मूर्ति देवी सरस्वती इंटर कॉलेज में विश्व शौचालय दिवस पर एनसीसी के छात्रों ने रैली निकाली। इस मौके पर प्रधानाचार्य ने कैडेट्स और छात्रों को कौमी एकता सप्ताह के अंतर्गत शपथ दिलाई।

मंगलवार को कॉलेज परिसर से एनसीसी के छात्रों ने रैली निकालते हुए नगर के मोहल्लों व आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में संदेश देते हुए कहा कि खुले में शौच करना बीमारियों को बुलावा देने जैसा है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि अपने घरों में शौचालय बनवाएं। जिन घरों में शौचालय नहीं बने हैं, उनसे अपील की कि वे इस कार्य को प्राथमिकता से कराएं। रैली स्कूल से प्रारंभ होकर मोहल्ला श्यामली, भवन, कछियाना, टीला मंदिर के निकट ग्रामीण क्षेत्रों से होती हुई वापस एमडीएस इंटर कालेज पहुंची। प्रधानाचार्य अनुपम माहेश्वरी ने कौमी एकता सप्ताह के अंतर्गत छात्रों को आपसी प्रेम, भाईचारे की शपथ दिलाई। कार्यक्रम में प्रधानाचार्य अनुपम माहेश्वरी, ऋषिपाल, उदयराज, पृथ्वीराज व सचिन गुप्ता ने भाग लिया।

chat bot
आपका साथी