रेलवे ट्रैक पर ई-रिक्शा पलटी, कई स्कूली बच्चे घायल

बिजनौरजेएनएन। बचों को सेट मेरीज स्कूल लेकर जा रही एक ई-रिक्शा सोमवार सुबह रेलवे क्रासिंग की खस्ताहाल सड़क पर पलट गई। हादसे में एक छात्र घायल हो गया जबकि अन्य छात्र मामूली रूप से चोटिल हो गए। बचों की चीख-पुकार सुनकर रेलवे क्रॉसिग के गेटमैन एवं अन्य राहगीरों ने दौड़कर रिक्शा के नीचे दबे बचों को बाहर निकाला।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Dec 2019 11:35 PM (IST) Updated:Tue, 03 Dec 2019 06:08 AM (IST)
रेलवे ट्रैक पर ई-रिक्शा पलटी, कई स्कूली बच्चे घायल
रेलवे ट्रैक पर ई-रिक्शा पलटी, कई स्कूली बच्चे घायल

रेलवे ट्रैक पर ई-रिक्शा पलटी, कई स्कूली बच्चे घायल

बिजनौर,जेएनएन। बच्चों को सेट मेरीज स्कूल लेकर जा रही एक ई-रिक्शा सोमवार सुबह रेलवे क्रासिंग की खस्ताहाल सड़क पर पलट गई। हादसे में एक छात्र घायल हो गया, जबकि अन्य छात्र मामूली रूप से चोटिल हो गए। बच्चों की चीख-पुकार सुनकर रेलवे क्रॉसिग के गेटमैन एवं अन्य राहगीरों ने दौड़कर रिक्शा के नीचे दबे बच्चों को बाहर निकाला।

मेरठ-पौड़ी हाईवे स्थित रेलवे क्रॉसिग 482 पर गत सप्ताह रेलवे निर्माण खंड ने नए स्लीपर डाले थे। कार्य पूरा होने के बाद रेलवे क्रॉसिग की सड़क की मरम्मत नहीं की गई। सोमवार सुबह करीब साढ़े सात बजे बच्चों को सेंट मेरीज स्कूल लेकर जा रही ई-रिक्शा क्रासिंग के पास पलट गई और बच्चे रिक्शा के नीचे दब गए। लोगों ने दौड़कर बच्चों के ऊपर से ई-रिक्शा को हटाया। हादसे में रेलवे कैरिज एंड वैगन विभाग के सीनियर सेक्शन इंजीनियर मैकेनिकल बृजपाल सिंह का पुत्र ब्रजांशु कुमार घायल हो गया। उसे रेलवे क्रासिंग के गेटमैन कक्ष में बैठाया गया, जबकि टेस्ट होने के कारण चोटिल बच्चों को स्कूल भेज दिया गया। सूचना पर ब्रजांशु के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और उसे इलाज के लिए अपने साथ ले गए।

बता दें कि तीन दिन पहले भी रेलवे ट्रैक पर स्कूली बच्चों की एक रिक्शा पलट गई थी। क्रासिंग की टूटी सड़क ठीक न होने से स्थानीय लोगों में रेलवे अधिकारियों के खिलाफ आक्रोश है। साथ ही उन्होंने रेलवे क्रासिंग की सड़क को ठीक कराने की मांग भी की है। लोगों का कहना था कि खस्ताहाल सड़क पर आए दिन गिरकर लोग चोटिल हो रहे हैं।

chat bot
आपका साथी