सवारी को लेकर डग्गामार बसों के चालकों में मारपीट

कस्बे से दिल्ली जाने वाली दो डग्गामार बसों के चालकों में सवारी बैठाने को लेकर मारपीट हो गई। आरोप है कि दोनों ओर से बसों में तोड़फोड़ की गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 11:12 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 11:12 PM (IST)
सवारी को लेकर डग्गामार बसों के चालकों में मारपीट
सवारी को लेकर डग्गामार बसों के चालकों में मारपीट

बिजनौर, जेएनएन। कस्बे से दिल्ली जाने वाली दो डग्गामार बसों के चालकों में सवारी बैठाने को लेकर मारपीट हो गई। आरोप है कि दोनों ओर से बसों में तोड़फोड़ की गई। इससे बस में बैठी सवारियों में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों बसों को कब्जे में लेकर थाने ले आई। आरोप है कि स्योहारा से दिल्ली के लिए अवैध रूप से डग्गामार बसें चल रही हैं, जिससे रोडवेज को प्रतिमाह लाखों रुपये का चूना लग रहा है।

स्योहारा क्षेत्र से दिल्ली के लिए प्रति दिन चार-पांच बसें चलती हैं। स्योहारा से दो, रवाना शिकारपुर से दो और सहसपुर से एक बस दिल्ली के सीमापुरी बार्डर, ओखला, शाहीन बाग आदि के लिए जाती हैं। बुधवार तड़के स्योहारा से दिल्ली जाने वाली दोनों बसों के चालक, परिचालक बसों में पहले सवारी बैठाने को लेकर भिड़ गए। बाद में दोनों में मारपीट शुरू हो गई। बस में बैठी कुछ सवारियों ने उन्हें समझाने-बुझाने का भी प्रयास किया, लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी और एक-दूसरे की बस में तोड़फोड़ शुरू कर दी। इससे सवारियां नीचे उतर गई। मामला बढ़ने पर किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा दोनों बसों को कब्जे में ले लिया। बताया जाता है कि पुलिस के आने पर चालक, परिचालक वहां से भाग निकले। पुलिस दोनों बसों को थाने में लाकर खड़ा कर दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार गौड़ का कहना है कि दोनों बसों के चालकों में समय को लेकर विवाद हो गया था। दोनों बसों को थाने में खड़ा करा दिया गया है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में डग्गामारी नहीं होने दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी