सड़क हादसे में मौत के बाद देर रात खोला गया जाम, मामला दर्ज

ग्रामीणों ने उचित मुआवजे और आरोपित चालक के खिलाफ कार्रवाई के आश्वासन के बाद ही जाम खोला। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्ट मार्टम करा कर शनिवार को परिजनों को सौंप दिया

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Apr 2019 10:35 PM (IST) Updated:Sat, 20 Apr 2019 10:35 PM (IST)
सड़क हादसे में मौत के बाद देर रात खोला गया जाम, मामला दर्ज
सड़क हादसे में मौत के बाद देर रात खोला गया जाम, मामला दर्ज

नींदडू (बिजनौर) : धामपुर-नूरपुर मार्ग पर नींदड़ू में बस की टक्कर से हुई बाइक सवार एक किशोर सहित दो की मौत के मामले में शुक्रवार देर रात जाम खोला गया। पुलिस-प्रशासन द्वारा मुआवजे और उचित कार्रवाई के आश्वासन के बाद करीब ढ़ाई घंटे बाद ही ग्रामीणों ने जाम खोला। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही पोस्टमार्टम के बाद शनिवार को शव परिजनों को सौंप दिए गए।

नींदडू में शुक्रवार रात करीब साढ़े आठ बजे बस और बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गई थी। जिसमें बाइक सवार 16 वर्षीय कैफ पुत्र दिलशाद और 20 वर्षीय सुभान पुत्र राशिद निवासी गांव मोहम्मद अलीपुर भिक्कन की मौके पर मौत हो गई। जबकि 17 वर्षीय अफजल पुत्र सद्दन भी घायल हो गया था। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने दोनों शव उठने नहीं दिए और रात करीब नौ बजे जाम लगा दिया था। जो ढ़ाई घंटे बाद करीब साढ़े 11 बजे खुल सका। इस दौरान एसडीएम व सीओ सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने उचित मुआवजे और आरोपित चालक के खिलाफ कार्रवाई के आश्वासन के बाद ही जाम खोला। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करा कर शनिवार को परिजनों को सौंप दिया। इस मामले में मृतक सुभान के पिता राशिद की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी