आपस में भिडे़ सभासद, बोर्ड बैठक स्थगित

नगर पालिका परिषद की बोर्ड बैठक में सभासदों के विरोध के चलते आय व्यय का बजट पास नहीं हो सका। बैठक में दो सभासद आपस में भिड़ गए। जिस पर बोर्ड बैठक स्थगित करनी पड़ी। इससे पहले भी बजट को लेकर हुई बैठक स्थगित की गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Jul 2020 09:51 PM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 09:51 PM (IST)
आपस में भिडे़ सभासद, बोर्ड बैठक स्थगित
आपस में भिडे़ सभासद, बोर्ड बैठक स्थगित

बिजनौर, जेएनएन। नगर पालिका परिषद की बोर्ड बैठक में सभासदों के विरोध के चलते आय व्यय का बजट पास नहीं हो सका। बैठक में दो सभासद आपस में भिड़ गए। जिस पर बोर्ड बैठक स्थगित करनी पड़ी। इससे पहले भी बजट को लेकर हुई बैठक स्थगित की गई थी।

गुरुवार को पालिका सभागार में नगर पालिका बोर्ड की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में आय-व्यय का बजट पास किया जाना था, लेकिन कुछ सभासदों ने इसका विरोध किया। वहीं बैठक में दो सभासदों में तकरार हो गई और मारपीट पर उतारू हो गए। हालांकि अन्य सभासदों ने समझा-बुझाकर उन्हें शांत किया। ऐसे में बैठक स्थगित करनी पड़ी। वहीं, अधिशासी अधिकारी धर्मदेव ने बताया बोर्ड बैठक में कुछ सभासदों ने इसका विरोध जताया। उन्होंने हिदायत दी कि आगामी बैठक में यदि कोई सभासद इस तरह की हरकत करेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बैठक में पालिका अध्यक्षा फिरोजा खातून, अधिशासी अधिकारी धर्मदेव, विशाल हासमी, पंकज जैन, कमरुद्दीन, सुभाष सैनी, वीरेंद्र सैनी, रियासत अहमद, वैभव गोयल, विनीता शर्मा, सिद्धांत जैन आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी