फेयरवेल पार्टी में बच्चों ने प्रस्तुत किए रंगारंग कार्यक्रम

पैजनिया में सेंट मेरिज कॉन्वेंट स्कूल हल्दौर में आयोजित फेयरवेल पार्टी में बच्चों ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर दर्शकों का मन मोह लिया। बच्चों ने कविता नृत्यलघु नाटक आदि के माध्यम से अनुशासन सामाजिक सहयोग करने और देश प्रेम करने का संदेश दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Feb 2021 10:04 PM (IST) Updated:Sat, 13 Feb 2021 10:04 PM (IST)
फेयरवेल पार्टी में बच्चों ने प्रस्तुत किए रंगारंग कार्यक्रम
फेयरवेल पार्टी में बच्चों ने प्रस्तुत किए रंगारंग कार्यक्रम

बिजनौर, जेएनएन। पैजनिया में सेंट मेरिज कॉन्वेंट स्कूल हल्दौर में आयोजित फेयरवेल पार्टी में बच्चों ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर दर्शकों का मन मोह लिया। बच्चों ने कविता, नृत्य,लघु नाटक आदि के माध्यम से अनुशासन, सामाजिक सहयोग करने और देश प्रेम करने का संदेश दिया।

शनिवार को सैंट मैरी•ा कॉन्वेन्ट स्कूल हल्दौर में मुख्य अतिथि बिशप विन्सेंट नैल्लई पेरम्बिल , प्रधानाचार्या सिस्टर लीना और प्रबंधक सिस्टर प्रीमिया ने संयुक्त रुप से दीप प्रज्वलित करके कक्षा 10 के बच्चों की फेयरवेल पार्टी कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कक्षा 9 के बच्चों ने कार्यक्रम में गीतों, नाटकों और कविताओं के माध्यम से लोगों अन्य बच्चों को निस्वार्थ सामाजिक कार्य करने, अनुशासन बनाए रखने और देश प्रेम करने का संदेश दिया। कक्षा 10 के विद्यार्थियों ने विशेष प्रार्थना-सन्देश के साथ ईश्वर की वंदना की। बिशप ने विद्यार्थियों को सदा सत्य के मार्ग पर चलने की प्रेरणा दी। कक्षा 10 के लिली ग्रुप के प्रशांत कुमार मिस्टर फेयरवेल और रो•ा ग्रुप के मनीषा सिंह मिस-फेयरवेल रहे, उनको प्रतीक-चिन्ह व् उपहार देकर सम्मानित किया गया । कार्यक्रम में सिस्टर एगनेट, सिस्टर सोमी, भानु प्रताप सिंह, प्रकाश पंकज, संजीव कुमार भटनागर, विकास सिंह आदि स्कूल स्टाफ मौजूद रहे।

प्रयोगात्मक परीक्षा 18 को

झालू में राजकीय बालिका इंटर झालू में वर्ष 2020-21 की इंटरमीडिएट व्यक्तिगत परीक्षा देने वाले छात्र-छात्राओं की जीव विज्ञान विषय की आंतरिक परीक्षा पंद्रह फरवरी 21 को तथा जीव विज्ञान विषय की प्रयोगात्मक परीक्षा 18 फरवरी 2021 को सुबह 10 बजे विद्यालय परिसर में आयोजित की जाएगी। प्रधानाचार्य ने सभी छात्र छात्राओं से समय पर अनिवार्य रूप में उपस्थित होने को कहा है।

chat bot
आपका साथी