दिनभर समर्थकों से मिलते जुलते रहे प्रत्याशी

बिजनौर बिजनौर संसदीय सीट पर चुनाव संपन्न होने के बाद पिछले 20 दिनों से भागदौड़ कर रहे प्रत्याशियों व उनके समर्थकों ने शुक्रवार की सुबह अपनी थकान उतारी। भाजपा प्रत्याशी कुंवर भारतेंद्र सिंह रोजाना की तरह सुबह 7 बजे नींद से जगे। इसके बाद स्नान व पूजा के बाद समर्थकों से मिलने का सिलसिला शुरू हुआ जो दिनभर चलता रहा। शास्त्री चौक के समीप अपने रिश्तेदार के आवास पर दिनभर कार्यकर्ताओं का तांता लगा रहा। मीरापुर चांदपुर पुरकाजी से भी कार्यकर्ता पहुंचे। भाजपा प्रत्याशी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने दिनभर वोटों को लेकर गुणा भाग लगाते रहे। हालांकि चुनाव में अपनी जीत को लेकर वह आश्वस्त दिखाई दिए। समर्थकों डा. योगेंद्र चौहान देवेंद्र चौधरी दीपक चौधरी अरुण पंवार अनुज काकरान कोकिल काकरान शेखर चौधरी आदि से चुनाव को लेकर चर्चा की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Apr 2019 09:37 PM (IST) Updated:Fri, 12 Apr 2019 09:37 PM (IST)
दिनभर समर्थकों से मिलते जुलते रहे प्रत्याशी
दिनभर समर्थकों से मिलते जुलते रहे प्रत्याशी

बिजनौर

बिजनौर संसदीय सीट पर चुनाव संपन्न होने के बाद पिछले 20 दिनों से भागदौड़ कर रहे प्रत्याशियों व उनके समर्थकों ने शुक्रवार की सुबह अपनी थकान उतारी। भाजपा प्रत्याशी कुंवर भारतेंद्र सिंह रोजाना की तरह सुबह 7 बजे नींद से जगे। इसके बाद स्नान व पूजा के बाद समर्थकों से मिलने का सिलसिला शुरू हुआ, जो दिनभर चलता रहा। शास्त्री चौक के समीप अपने रिश्तेदार के आवास पर दिनभर कार्यकर्ताओं का तांता लगा रहा। मीरापुर, चांदपुर, पुरकाजी से भी कार्यकर्ता पहुंचे। भाजपा प्रत्याशी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने दिनभर वोटों को लेकर गुणा भाग लगाते रहे। हालांकि चुनाव में अपनी जीत को लेकर वह आश्वस्त दिखाई दिए। समर्थकों डा. योगेंद्र चौहान, देवेंद्र चौधरी, दीपक चौधरी, अरुण पंवार, अनुज काकरान, कोकिल काकरान, शेखर चौधरी आदि से चुनाव को लेकर चर्चा की। बसपा प्रत्याशी मलूकनागर के यहां तांता

बिजनौर संसदीय सीट पर चुनाव लड़ने वाले बसपा प्रत्याशी मलूकनागर

के यहां मिलने वाले समर्थकों का तांता लगा रहा। चुनावी थकान के बाद वह सुबह थोड़ा देर से जगे। इसके बाद पहले से इंतजार में बैठे नेताओं व कार्यकर्ताओं से मिले।वह आने वाले कार्यकर्ताओं से मिलकर उनका धन्यवाद अदा करते रहे। समर्थकों से वह विधानसभा क्षेत्रों में मिलने वाले वोटों के बारे में जानकारी लेते रहे। गठबंधन के वोट बैंक की बदौलत वह अपनी जीत को लेकर काफी निश्चित दिखाई दिए। कार्यकर्ताओं से धैर्य बनाए रखने की अपील की।

तड़के अमेठी चुनाव लड़ाने रवाना नसीमुद्दीन सिद्दीकी

बिजनौर संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी नसीमुद्दीन सिद्दीकी चुनाव संपन्न होते ही हाईकमान के निर्देश वह अमेठी में चुनाव लड़ाने के लिए रवाना हो गए। पहले वह लखनऊ गए, जहां से अमेठी जाएंगे। वह अपने समर्थकों से भी नहीं मिले। बताया जाता है कि तड़के ही वह यहां से रवाना हो गए। दरअसल, यहां उन्होंने कोई आवास भी नहीं ले रखा था। एक बैंक्वेट हाल में उनके चुनाव का संचालन चल रहा था।

chat bot
आपका साथी