फिल्म पानीपत के निर्माता का फूंका पुतला

फिल्म पानीपत के विरोध में जाट अधिवक्ता मंगलवार को सड़कों पर उतर आए। उन्होंने जजी चौक पर फिल्म के निर्माता का पुतला फूंका। साथ ही इतिहास के साथ छेड़छाड़ करने वाली इस फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Dec 2019 09:35 PM (IST) Updated:Tue, 10 Dec 2019 09:35 PM (IST)
फिल्म पानीपत के निर्माता का फूंका पुतला
फिल्म पानीपत के निर्माता का फूंका पुतला

बिजनौर, जेएनएन। फिल्म पानीपत के विरोध में जाट अधिवक्ता मंगलवार को सड़कों पर उतर आए। उन्होंने जजी चौक पर फिल्म के निर्माता का पुतला फूंका। साथ ही इतिहास के साथ छेड़छाड़ करने वाली इस फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की।

मंगलवार सुबह करीब 11 बजे बड़ी संख्या में जाट अधिवक्ता नारेबाजी करते हुए जजी चौक पर पहुंचे। जहां उन्होंने फिल्म पानीपत के निर्माता का पुतला फूंका। इस मौके पर आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए नृपेंद्र देशवाल ने कहा कि फिल्म पानीपत में जाट सम्राट महाराजा सूरज मल की छवि को धूमिल किया गया है। जाट समाज दुनिया के महान योद्धा सूरज मल का अपमान सहन नहीं करेगा। महिलाओं के रक्षक सूरज मल की छवि धूमिल करने वालों का विरोध किया जाएगा। सौरभ चौधरी ने कहा कि आक्रमणकारियों ने 13 बार उनके लोहागढ़ के किले पर आक्रमण किया, लेकिन किला नहीं भेद पाये। उन्होंने कई बार मराठाओं की सहायता की। उन्हें लालची दिखाना उनकी छवि खराब करना है। राष्ट्रीय जाट महासभा के अध्यक्ष विवेक चौधरी ने फिल्म निर्माता सुनीता गोविरकर एवं निर्देशक आशुतोष गोविरकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग की। इस मौके पर संजीव बेनीवाल एडवोकेट, अंकित चौधरी, राहुल सिंह, आशीष चौधरी, लोकेंद्र, पुष्पेंद्र ढाका, सचिव चौधरी, सिद्धार्थ, हरेंद्र चौधरी, उत्तम चौधरी, अंकित कुमार, नीरज चौधरी एवं राहुल चौधरी आदि अधिवक्ता मौजूद रहे। दूसरी ओर राष्ट्रीय जाट एकता मंच का एक प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को डीएम से मिला और मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन देकर पानीपत फिल्म पर रोक लगाने की मांग की। प्रतिनिधिमंडल में वीरपाल सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष पदम सिह, जिलाध्यक्ष सूरज सिंह दहिया, नंद किशोर सिंह, धर्मवीर सिंह, संजीव दाहिया, अंकित पोरस, दिलावर एवं राजकुमार आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी