छापेमारी में 600 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद

आबकारी विभाग की टीम ने एक बार फिर से बढ़ापुर थाना क्षेत्र के गांव मधपुरी और भोगपुर में छापामारी कर कच्ची शराब बनाने का अवैध धंधा पकड़ा। कुछ दिन पहले भी की गई छापेमारी में कच्ची शराब और लहन बरामद किया गया था। अवैध धंधे में जुटीं दो महिलाओं समेत तीन लोग फरार हो गए थे। पुलिस टीम आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 May 2021 06:31 PM (IST) Updated:Tue, 25 May 2021 06:31 PM (IST)
छापेमारी में 600 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद
छापेमारी में 600 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद

जेएनएन, बिजनौर। आबकारी विभाग की टीम ने एक बार फिर से बढ़ापुर थाना क्षेत्र के गांव मधपुरी और भोगपुर में छापामारी कर कच्ची शराब बनाने का अवैध धंधा पकड़ा। कुछ दिन पहले भी की गई छापेमारी में कच्ची शराब और लहन बरामद किया गया था। अवैध धंधे में जुटीं दो महिलाओं समेत तीन लोग फरार हो गए थे। पुलिस टीम आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है।

जिला आबकारी अधिकारी जीसी वर्मा के नेतृत्व में आबकारी टीम ने मंगलवार सुबह सिविल पुलिस की मदद से थाना बढ़ापुर के गांव मधपुरी और भोगपुर में अवैध शराब के संदिग्ध अड्डों पर छापेमारी की। ग्राम मधपुरी के जंगलों में आधा दर्जन शराब की भट्ठियां मिलीं। यहां अलग-अलग जगहों पर छिपाकर रखा गया लगभग तीन हजार किलोग्राम लहन बरामद कर नष्ट किया गया। साथ ही लगभग 600 लीटर शराब बरामद की गई। टीम ने भट्ठियों को नष्ट करते हुए शराब बनाने में इस्तेमाल होने वाला सामान और बारदाना कब्जे में ले लिया। टीम को मौके से एक बाइक भी बरामद हुई। अनुमान है कि शराब की बिक्री में इसका इस्तेमाल किया जाता है। इस मामले में बढ़ापुर थाने में मधपुरी निवासी सोनी, भजनों एवं पप्पू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। आबकारी टीम का कहना है कि छापेमारी की भनक लगने पर तीनों आरोपित भाग निकले। पुलिस टीम आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। इस छापामार कार्रवाई में आबकारी निरीक्षक क्षेत्र-5 सविता चौधरी, आबकारी निरीक्षक प्रवर्तन-2 मुरादाबाद कृष्ण मुरारी सिंह, बढ़ापुर थाने के एसआइ उपनिरीक्षक संजय कुमार सहित कई पुलिसकर्मी शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी