कुनबे की लड़ाई में मस्त सपा चुनाव में होगी साफ : मौर्य

जागरण संवाददाता, नजीबाबाद : पिछले कई दिन से समाजवादी पार्टी कुनबे की लड़ाई में मस्त है। आपस में एक-दू

By Edited By: Publish:Fri, 28 Oct 2016 06:56 PM (IST) Updated:Fri, 28 Oct 2016 06:56 PM (IST)
कुनबे की लड़ाई में मस्त सपा चुनाव में होगी साफ : मौर्य

जागरण संवाददाता, नजीबाबाद : पिछले कई दिन से समाजवादी पार्टी कुनबे की लड़ाई में मस्त है। आपस में एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर चलने से सूबे की कानून व्यवस्था भी चौपट हो गई है। यह बात शुक्रवार को सुबह सवेरे रेलवे स्टेशन पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कही।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की वजह से प्रदेश और देश में भाजपा का ग्राफ तेजी से बढ़ा है। साल 2017 में होने वाले यूपी के चुनाव में बसपा हाफ और सपा साफ की स्थिति में होगी। भाजपा अपने बूते यूपी में सरकार बनाने का काम करेगी, इसलिए कार्यकर्ताओं को चाहिए कि वह अभी से चुनाव की तैयारी में जुटने के साथ-साथ केंद्र की नीतियों का भी प्रचार-प्रसार करें।

सपा,बसपा और कांग्रेस के कई दिग्गजों के भाजपा में शामिल होने और बाद उन्हें टिकट दिए जाने के सवाल पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने चुप्पी साध ली। उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा कि इसका निर्णय हाईकमान करेगी। इससे पहले कार्यकर्ताओं ने श्री मौर्य का माल्यार्पण का स्वागत किया। स्वागत करने वालों में सांसद बिजनौर भारतेंद्र ¨सह, जिलाध्यक्ष राजीव सिसोदिया, विकास अग्रवाल, डा. बीरबल ¨सह, राजीव अग्रवाल, राजाराम पाल, अजय माहेश्वरी, इंजीनियर अनिल कुमार, दीपक गर्ग, लीना ¨सघल, संदीप तायल, तरूण राजपूत, अमित गुप्ता एवं मुकुल रंजन दीक्षित आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी