तालाब में उतराया मिला महिला का शव

थाना क्षेत्र के लीलाधरपुर गांव में अचानक घर से गायब महिला मंजू देवी का शव मंगलवार को घर के पास ही तालाब में तैरता पाया गया। शव सामने आते ही सनसनी फैल गई तो परिजनों में कोहराम मच गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 31 Dec 2019 08:12 PM (IST) Updated:Tue, 31 Dec 2019 08:12 PM (IST)
तालाब में उतराया मिला महिला का शव
तालाब में उतराया मिला महिला का शव

जागरण संवाददाता, औराई (भदोही) : थाना क्षेत्र के लीलाधरपुर गांव में अचानक घर से गायब महिला मंजू देवी का शव मंगलवार को घर के पास ही तालाब में उतराया हुआ मिला। शव सामने आते ही सनसनी फैल गई तो परिजनों में कोहराम मच गया।

गांव निवासी गिरजा शंकर यादव की पत्नी मंजू देवी 24 दिसंबर की शाम शौच के नाम पर घर से निकली थी। इसके बाद वह वापस लौटकर नहीं आई। काफी खोजबीन के बाद कोई पता न चल पाने पर पति गिरजा शंकर ने औराई थाने पर 26 दिसंबर को गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया था। मामले को पुलिस जांच में जुटी थी। मंगलवार को दोपहर घर के पास ही तालाब में मंजू का शव उतराया हुआ दिखाई पड़ा। परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया। घटना को लेकर लोग तरह-तरह की चर्चा करते रहे। पुलिस का कहना रहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत पानी में डूबने से हुई या अन्य कारण है का पता चल पाएगा।

chat bot
आपका साथी