सड़क की बदहाली के खिलाफ ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

ज्ञानपुर ब्लाक के जौहरपुर गांव स्थित मुख्य मार्ग की बदहाली से लेकर ग्रामीणों ने रविवार को प्रदर्शन कर विरोध जाया। लोगों ने आरोप लगाया कि लोक निर्माण विभाग सड़क का निर्माण तो करा देती है लेकिन जल निकासी की व्यवस्था सुनिश्चित नहीं की जाती। इससे चंद दिनों में ही पुन सड़क ध्वस्त हो जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 08:01 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 08:01 PM (IST)
सड़क की बदहाली के खिलाफ ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
सड़क की बदहाली के खिलाफ ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, लालनगर (भदोही) : ज्ञानपुर ब्लाक के जौहरपुर गांव स्थित मुख्य मार्ग की बदहाली से लेकर ग्रामीणों ने रविवार को प्रदर्शन कर विरोध जाया। लोगों ने आरोप लगाया कि लोक निर्माण विभाग सड़क का निर्माण तो करा देती है लेकिन जल निकासी की व्यवस्था सुनिश्चित नहीं की जाती। इससे चंद दिनों में ही पुन: सड़क ध्वस्त हो जा रही है।

मुख्य मार्ग पर जुटे ग्रामीणों ने कहा कि मौजूदा समय में सड़क पर जमे बारिश के पानी व गड्ढों के चलते लोग जान जोखिम मे डालकर आवागमन कर रहे है। शाम होते स्थिति विकट हो जाती है। अकसर लोग पानी में गिरकर कींचड़-पानी से सराबोर होने के साथ घायल भी हो रहे हैं। विभागीय उच्चाधिकारियों से जल निकास की व्यवस्था कराकर राहत देने की मांग की है। प्रदर्शन में राजकुमार, साहब लाल मिथिलेश कुमार, अनुज कुमार, मनीष कुमार, पूर्व प्रधान छोटेलाल व अन्य थे।

chat bot
आपका साथी