वीडीओ ने दी तहरीर, ठेकेदार पर एफआइआर

ब्लाक कार्यालय में ग्राम विकास अधिकारी संग दो दिन पहले हुई मारपीट व गाली गलौच करने के मामले में सोमवार बड़ी संख्या में ग्राम विकास अधिकारी कोतवाली धमक पड़े। ब्लाक कर्मचारियों व राज्य कर्मचारी परिषद के दबाव को देखते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। ग्राम विकास अधिकारी लक्ष्मण कुमार ने बताया कि सेवापुर निवासी एक कार्यदाई संस्था के सप्लायर कौशल प्रताप सिंह ने 30 नवंबर को उनके साथ न सिर्फ मारपीट की बल्कि गाली गलौच करे हुए जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Dec 2019 07:48 PM (IST) Updated:Tue, 03 Dec 2019 06:07 AM (IST)
वीडीओ ने दी तहरीर, ठेकेदार पर एफआइआर
वीडीओ ने दी तहरीर, ठेकेदार पर एफआइआर

जागरण संवाददाता, भदोही : ब्लाक कार्यालय में ग्राम विकास अधिकारी के साथ दो दिन पहले हुई मारपीट व गाली-गलौच के मामले में सोमवार को ग्राम विकास अधिकारी कोतवाली धमक पड़े। ब्लाक कर्मचारियों व राज्य कर्मचारी परिषद के दबाव को देखते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। ग्राम विकास अधिकारी लक्ष्मण कुमार ने बताया कि सेवापुर निवासी ठेकेदार कौशल प्रताप सिंह ने 30 नवंबर को उनके साथ न सिर्फ मारपीट की बल्कि गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी दी।

ग्राम विकास अधिकारी ने शनिवार की शाम करीब चार बजे ब्लाक क्षेत्र के कुछ ग्राम प्रधान व कर्मचारी भी कार्यालय में मौजूद थे। उसी समय कौशल प्रताप पहुंचे और नौ हैंडपंपों की रीबोरिग का भुगतान करने का दबाव बनाने लगे। आवश्यक कागजात की मांग करने पर वे भड़क गये। विरोध करने पर हेलमेट से प्रहार भी किया। उपस्थित प्रधानों व अन्य कर्मचारियों ने बीच बचाव किया। घटना से बीडीओ, एडीओ पंचायत सहित अन्य अधिकारियों को अवगत कराने के बाद रविवार को पुलिस को तहरीर दे दी थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। बाद में कलमबंद हड़ताल करते हुए कर्मचारी कोतवाली पहुंच गये। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी