किशोरी सहित दो संदिग्ध भर्ती, जांच को बीएचयू भेजा स्वैब

संक्रमण के प्रभाव की आशंका के मद्देनजर शनिवार को राजकीय अस्पताल में 14 वर्षीय किशोरी के साथ एक व्यक्ति को भर्ती कराया गया। दोनों का स्वैब जांच के लिए बीएचयू भेजा गया है। अस्पताल के चिकित्सकों ने इसे जनरल समस्या बताते हुए कहा कि एहतियात के तौर पर जांच कराई जा रही है। इसी के साथ राजकीय अस्पताल एमबीएस के माध्यम से 1

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Apr 2020 03:55 PM (IST) Updated:Sat, 04 Apr 2020 03:55 PM (IST)
किशोरी सहित दो संदिग्ध भर्ती, जांच को बीएचयू भेजा स्वैब
किशोरी सहित दो संदिग्ध भर्ती, जांच को बीएचयू भेजा स्वैब

जासं, भदोही : संक्रमण के प्रभाव की आशंका को देखते हुए शनिवार को राजकीय अस्पताल में 14 वर्षीय किशोरी के साथ एक व्यक्ति को भर्ती कराया गया। दोनों का स्वैब जांच को बीएचयू भेजा गया। चिकित्सकों ने इसे जनरल समस्या बताते हुए कहा कि एहतियात के तौर पर जांच कराई जा रही है। राजकीय अस्पताल से 18 लोगों की सैपलिग जांच के लिए भेजी जा चुकी है, जिसमें 16 की रिपोर्ट नेगेटिव भी आई है।

कटरा बाजार निवासी 14 वर्षीय किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया। परिजनों ने बताया कि उसे कई दिनों से बुखार व खांसी की शिकायत थी। गोपीगंज स्थित सेल्टर होम में रांची निवासी एक मजदूर को भर्ती कराया गया। दोनों का सेंपल बीएचयू भेजा गया है। सीएमएस डा. जयनरेश ने बताया कि प्रथम ²ष्टतया दोनों को जनरल समस्या है। सेंपल भेजा गया है, रविवार की शाम तक जांच रिपोर्ट आ जाएगी।

chat bot
आपका साथी