डीएम को पत्रक सौंप सभासद ने की जांच की मांग

जागरण संवाददाता ज्ञानपुर (भदोही) नगर पंचायत खमरिया के वार्ड संख्या 12 अकबरपुर के सभासद

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 10:51 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 10:51 PM (IST)
डीएम को पत्रक सौंप सभासद ने की जांच की मांग
डीएम को पत्रक सौंप सभासद ने की जांच की मांग

जागरण संवाददाता, ज्ञानपुर (भदोही) : नगर पंचायत खमरिया के वार्ड संख्या 12 अकबरपुर के सभासद मैनुद्दीन अंसारी ने बुधवार को डीएम को पत्रक सौंपकर नगर में स्थित मदरसा दारूल उलूम सईदिया में नियुक्ति से लेकर मध्याह्न भोजन योजना के तहत राशन व कंवर्जन कास्ट वितरण में की जा रही मनमानी की जांच कराने की मांग की। खंड शिक्षाधिकारी डीघ रविद्र शुक्ल ने जांच कर राशन वितरित कराने का निर्देश भी दिया था इसके बाद भी कोई ध्यान नहीं दिया गया।

-----------

समाज शास्त्र विषय की मौखिक परीक्षा

जागरण संवाददाता, ज्ञानपुर (भदोही) : काशी नरेश राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय ज्ञानपुर में एमए चतुर्थ सेमेस्टर समाज शास्त्र विषय की मौखिक परीक्षा दो नवंबर को सुबह 10.30 बजे से होगी। विभागाध्यक्ष डा. घनश्याम मिश्र ने यह जानकारी दी। सभी संस्थागत व व्यक्तिगत छात्र-छात्राओं को समय से पहुंचकर परीक्षा में प्रतिभाग करने का निर्देश दिया है।

----------

महराजगंज का भरत मिलाप स्थगित

जागरण संवाददाता, महाराजगंज (भदोही) : महाराजगंज बाजार का ऐतिहासिक श्रीराम-भरत मिलाप मेला स्थगित कर दिया गया है। भरत मिलाप समिति के लोगों की मंगलवार को हुई बैठक में कोरोना वायरस संक्रमण के ²ष्टिगत यह निर्णय लिया गया। अध्यक्ष सुरेंद्र जायसवाल ने बताया कि आगामी वर्ष से पुन: आयोजन होगा। इस मौके पर राजकुमार गुप्ता, राजबाबा, राजकुमार जायसवाल व अन्य थे।

----------

आरक्षण केंद्र से यात्रियों को मिलेगी सुविधा

जागरण संवाददाता, मोढ़ (भदोही) : उत्तर रेलवे के वाराणसी - जंघई रेलखंड पर स्थित मोढ़ रेलवे स्टेशन मोढ़ पर टिकट आरक्षण केंद्र खोलने से यात्रियों को सुविधा मिलेगी।

यह स्टेशन भदोही जिला के मुख्यालय ज्ञानपुर के सबसे नजदीक है। ऐसे में तमाम लोग ट्रेन से यात्रा करने को स्टेशन पर आते हैं। आरक्षण सुविधा न होने से लोगों को दिक्कत उठानी पड़ती है।

chat bot
आपका साथी