केंद्रीय कपड़ा मंत्री का आगमन आज, तैयारी में जुटा महकमा

केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति इरानी के आगमन को लेकर महकमा गुरुवार को तैयारी में जुटा रहा। जिलाधिकारी राजेंद्र प्रसाद और पुलिस अधीक्षक राजेश एस सहित अन्य अधिकारियों की टीम ने कार्यक्रम स्थल विभूति नारायण राजकीय इंटर कालेज के मैदान का जायजा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Nov 2018 06:43 PM (IST) Updated:Thu, 01 Nov 2018 10:53 PM (IST)
केंद्रीय कपड़ा मंत्री का आगमन आज, तैयारी में जुटा महकमा
केंद्रीय कपड़ा मंत्री का आगमन आज, तैयारी में जुटा महकमा

जागरण संवाददाता, ज्ञानपुर (भदोही): केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी के आगमन को लेकर महकमा गुरुवार को तैयारी में जुटा रहा। जिलाधिकारी राजेंद्र प्रसाद और पुलिस अधीक्षक राजेश एस सहित अन्य अधिकारियों की टीम ने कार्यक्रम स्थल विभूति नारायण राजकीय इंटर कालेज के मैदान का जायजा लिया। सुरक्षा और आने वाले ग्राहकों को बैठने आदि की तैयारियों का निर्देश दिया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा विज्ञान भवन नई दिल्ली से 59 मिनट्स पोर्टल के शुभारंभ का सीधा प्रसारण किया जाएगा।

मध्यम, लघु एवं सूक्ष्म उद्यमों के इको सिस्टम को सु²ढ़ करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो नवंबर को विज्ञान भवन नई दिल्ली से ऑनलाइन 59 मिनट्स पोर्टल लांच करेंगे। प्रथम चरण में देश के 80 जिलों में इस सिस्टम को लागू किया जा रहा है। पोर्टल की लांचिग के पहले विभूति नारायण राजकीय इंटर कालेज ज्ञानपुर में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय कपड़ा मंत्री उपस्थित रहेंगी। अग्रणी बैंक प्रबंधक अमिताभ सेन ने बताया कि केंद्रीय मंत्री दो बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेगी। 3.45 बजे प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया जाएगा। साथ ही इस सिस्टम से जुड़े लोगों को संबोधित करेंगे।

chat bot
आपका साथी