प्रतियोगिताओं के सफल प्रतिभागी सम्मानित

काशी नरेश राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय ज्ञानपुर में गणित परिषद की ओर से गत दिनों संपन्न कराए गए विभिन्न प्रतियोगिताओं के सफल प्रतिभागियों को बुधवार को आयोजित कार्यक्रम में सम्मानित किया गया। छात्र-छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Feb 2019 09:31 PM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 09:31 PM (IST)
प्रतियोगिताओं के सफल प्रतिभागी सम्मानित
प्रतियोगिताओं के सफल प्रतिभागी सम्मानित

जासं, ज्ञानपुर (भदोही) : काशी नरेश राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय ज्ञानपुर में गणित परिषद की ओर से गत दिनों संपन्न कराए गए विभिन्न प्रतियोगिताओं के सफल प्रतिभागियों को बुधवार को आयोजित कार्यक्रम में सम्मानित किया गया। छात्र-छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए।

परिषद की ओर से संपन्न प्रश्नोत्तरी, भाषण, पोस्टर एवं लघु शोध की प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत करते हुए प्राचार्य डा. पीएन डोंगरे ने कहा कि गणित के विद्यार्थियों में अपार प्रतिभा व संभावनाएं हैं। छात्र-छात्राओं को कड़ी मेहनत के साथ आगे बढ़ने व सफलता हासिल करने का संदेश दिया। परिषद के निदेशक डा. सर्वेशानंद ने विद्यार्थियों को जीवन में नियमितता, सरलता एवं समर्पण लाने की महत्ता पर प्रकाश डाला। विभागाध्यक्ष गणित डा. अजय कुमार सोनकर ने छात्र-छात्राओं को कड़ी मेहनत की सलाह दी। उप निदेशक डा. सुशील कुमार ने कहा कि मेहनत का कोई विकल्प नहीं है। इसलिए प्रत्येक विद्यार्थी को कड़ी मेहनत करनी चाहिए। डा. रमेशचंद यादव, डा. सुरेंद्र ¨सह यादव, डा. कमाल अहमद सिद्दीकी, डा. किशोरीलाल, डा. सुधीर रंजन, डा. अवधेश यादव आदि ने भी विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन किया।

chat bot
आपका साथी