रेलवे स्टेशन व वाहन स्टैंडों पर पसरा रहा सन्नाटा

दीपावली पर्व के चलते बुधवार को स्टेशन परिसर सहित टैक्सी स्टैंडों पर दिन भर सन्नाटा पसरा रहा। रेलमार्ग पर ट्रेनों का परिचालन तो जारी रहा लेकिन यात्रियों की संख्या नगण्य रही। उधर टैक्सी स्टैंड पर वाहनों के अभाव के कारण दूर दराज से आने वाले यात्रियों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ा। आम दिनों में रेलवे स्टेशन से लेकर टैक्सी स्टैंडों तक भारी भीड़ रहती है लेकिन दीपावली के चलते बुधवार को अधिकतर लोगों ने यात्रा से परहेज किया। परिणाम स्

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Nov 2018 07:30 PM (IST) Updated:Wed, 07 Nov 2018 07:30 PM (IST)
रेलवे स्टेशन व वाहन स्टैंडों पर पसरा रहा सन्नाटा
रेलवे स्टेशन व वाहन स्टैंडों पर पसरा रहा सन्नाटा

जागरण संवाददाता, भदोही : दीपावली पर्व के चलते बुधवार को स्टेशन परिसर सहित टैक्सी व अन्य वाहन स्टैंडों पर दिन भर सन्नाटा पसरा रहा। रेलमार्ग पर ट्रेनों का परिचालन तो जारी रहा लेकिन यात्रियों की संख्या नगण्य रही। उधर टैक्सी स्टैंड पर वाहनों के अभाव के कारण दूर-दराज से आने वाले यात्रियों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ा।

आम दिनों में रेलवे स्टेशन से लेकर टैक्सी स्टैंडों तक भारी भीड़ रहती है लेकिन दीपावली के चलते बुधवार को अधिकतर लोगों ने यात्रा से परहेज किया। परिणाम स्वरूप स्वरूप आम दिनों की अपेक्षा स्टेशन पर सन्नाटा पसरा रहा। आरपीएफ व जीआरपी के जवान स्टेशन पर चक्रमण कर रहे। उधर रेलवे स्टेशन स्थित टैक्सी स्टैंडों पर वाहन का अभाव के चलते दूर-दराज से आने वाले यात्रियों के लिए परेशानी का सबब बना रहा। इसी तरह शहर स्थित लगभग सभी टैक्सी स्टैंडों पर वीरानी का आलम रहा। पकरी तिराहा, रजपुरा, विवेकानंद, इंदिरा मिल सहित अन्य स्टैंडों पर न वाहन नजर आए न ही चालक। इसके कारण इक्का दुक्का निकल रही सवारियों को गंतव्य तक पहुंचने में भारी दुश्वारी का सामना करना पड़ा।

chat bot
आपका साथी