विधायक पुत्रों समेत सात आरोपी नहीं थे मौके पर

क्षेत्र के चौगुना गांव में गुरुवार को देर शाम विवादित भूमि से मिट्टी निकालने को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट की जांच शुरू हो गई है। पुलिस की जांच में सात आरोपितों का मौके पर कोई लोकेशन नहीं मिला।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 01 Jun 2019 06:47 PM (IST) Updated:Sat, 01 Jun 2019 06:47 PM (IST)
विधायक पुत्रों समेत सात आरोपी नहीं थे मौके पर
विधायक पुत्रों समेत सात आरोपी नहीं थे मौके पर

जागरण संवाददाता, सुरियावां (भदोही) : क्षेत्र के चौगुना गांव में गुरुवार को देर शाम विवादित भूमि से मिट्टी निकालने को लेकर दो पक्षों में मारपीट की जांच शुरू हो गई है। पुलिस की जांच में सात आरोपितों का मौके पर कोई लोकेशन नहीं मिला। इस मामले में भाजपा विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी के पुत्र सहित दस के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था।

सुरियावां थानाक्षेत्र के चौगुना गांव में भाजपा विधायक और उनके पट्टीदारों में काफी दिनों से भूमि विवाद चल रहा है। एक दिन पूर्व दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई थी। पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर विधायक पुत्र दीपक, नीतेश के अलावा जिला पंचायत सदस्य सचिन तिवारी, गजेंद्रनाथ तिवारी, सुभाषचंद तिवारी, अजय उर्फ डब्बू, आशीष, पप्पू तिवारी और आदित्यनाथ तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी गई है। प्रभारी निरीक्षक सुनीलदत्त दुबे ने बताया कि जांच में प्रथम ²ष्टया पाया गया कि मौके पर सात आरोपित नहीं थे। यही नहीं जिस महिला ने तहरीर देकर मारपीट का आरोप लगाई है, वह भी मौके पर नहीं थी। दीनानाथ तिवारी से मिट्टी निकालने को लेकर हाथापाई हुई थी लेकिन उसका नाम ही तहरीर में नहीं दी गई। मामले की पूरी निष्पक्षता से जांच की जा रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी