ब्लाक अध्यक्ष को प्रधानों का गुट आमने-सामने

अखिल भारतीय प्रधान संगठन के ब्लाक अध्यक्ष को लेकर काफी दिनों से चल रही गहमा गहमी थमने का नाम नहीं ले रही है। शनिवार को अध्यक्ष के चुनाव को लेकर हुई बैठक में दो गुटों के बीच जमकर बहसबाजी हुई तथा एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगे। इस दौरान दावेदारों को लेकर दोनों पक्षों ने ताकत दिखाने

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Sep 2018 09:09 PM (IST) Updated:Sat, 15 Sep 2018 09:09 PM (IST)
ब्लाक अध्यक्ष को प्रधानों का गुट आमने-सामने
ब्लाक अध्यक्ष को प्रधानों का गुट आमने-सामने

जागरण संवाददाता, भदोही: अखिल भारतीय प्रधान संगठन के ब्लाक अध्यक्ष को लेकर काफी दिनों से चल रहा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। ब्लाक सभागार में शनिवार को ब्लाक अध्यक्ष चुनाव को लेकर दो गुट आमने-सामने हो गए। इसके साथ ही एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप भी होने लगे। स्थिति बिगड़ते देख निर्णय को स्थगित कर दिया गया।

संगठन के ब्लाक अध्यक्ष को लेकर पिछले छह माह से घमासान चल रहा है। गत दिनों स्टेशन रोड स्थित एक प्रतिष्ठान में हुई बैठक के दौरान भी जमकर हंगामा हुआ था। उस दौरान एक गुट द्वारा ब्लाक अध्यक्ष की घोषणा भी कर गई थी हालांकि बाद में उच्च पदाधिकारियों ने उक्त निर्णय को मानने से इंकार कर दिया। परिणामस्वरूप शनिवार को इसे लेकर पुन: ब्लाक सभागार में बैठक की गई। इस बीच संगठन के जिलाध्यक्ष की उपस्थिति में ब्लाक के लगभग सभी प्रधानों ने भाग लिया। सभागार में दो से तीन घंटे तक हंगामा होता रहा है तो एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप मढ़ते रहे। इस बीच भकोड़ा के प्रधान अमर बहादुर ¨सह तथा पचंपटिया की प्रधान कांति ¨सह पत्नी मुन्ना ¨सह ने दावेदारी प्रस्तुत की। दोनों गुटों द्वारा अधिक से अधिक समर्थन का दावा किया जाता रहा। इसी बीच शुरू हुए हंगामे के कारण मतदान न होने से ब्लाक अध्यक्ष का निर्णय नहीं हो सका। बैठक में उपस्थित संगठन के राष्टीय उरपाध्यक्ष शिवभूषण उपाध्याय ने कहा कि बैठक में कोई निर्णय नहीं हो सका। परिणामस्वरूप कोर कमेटी द्वारा बैठक कर इस पर निर्णय लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी