वरुणा में डूबी किशोरी, 30 घंटे बाद भी नहीं लगा सुराग

भदोही कोतवाली के मोढ़ चौकी अंतर्गत बसपरा गांव में गत रविवार को वरुणा नदी में डूबी बालिका का सोमवार को भी पता नहीं चला। इस बीच बालिका के परिवार में जहां कोहराम मचा है वहीं काफी प्रयास के बाद ग्रामीण बालिका का पता लगाने में नाकाम रहे। उक्त गांव निवासी जयप्रकाश गौतम 10 वर्षीय पुत्री अंजलि ने गत रविवार की दोपहर उस समय नदी में छलांग लगा दी थी जब नहा रही छोटी बहन को डूबते देखा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Sep 2018 05:56 PM (IST) Updated:Mon, 17 Sep 2018 10:58 PM (IST)
वरुणा में डूबी किशोरी, 30 घंटे बाद भी नहीं लगा सुराग
वरुणा में डूबी किशोरी, 30 घंटे बाद भी नहीं लगा सुराग

जागरण संवाददाता, मोढ़ (भदोही) : भदोही कोतवाली के मोढ़ चौकी अंतर्गत बसपरा गांव में गत रविवार को वरुणा नदी में डूबी बालिका का सोमवार को भी पता नहीं चला। इस बीच बालिका के परिवार में जहां कोहराम मचा है वहीं काफी प्रयास के बाद ग्रामीण बालिका का पता लगाने में नाकाम रहे।

उक्त गांव निवासी जयप्रकाश गौतम 10 वर्षीय पुत्री अंजलि ने गत रविवार की दोपहर उस समय नदी में छलांग लगा दी थी जब नहा रही छोटी बहन को डूबते देखा। मौके पर मौजूद गांव के अन्य बच्चों के अनुसार नहाते समय आठ वर्षीय रूबी डूबने लगी थी। इस बीच उसकी बड़ी बहन अंजलि से रहा नहीं गया और उसे बचाने के लिए खुद पानी में कूद गई। हालांकि अंजलि ने रूबी को धक्का देकर पानी से बाहर तो कर दिया लेकिन पानी के बहाव को खुद नही झेल पाई और वह नदी में डूब गई। इसकी सूचना बच्चों के माध्यम से गांव वालों को मिली तो काफी संख्या में लोग पहुंच गए। इस बीच नदी में उतर कर लोगों ने काफी तलाश किया लेकिन उसका कहीं अता पता नहीं चला। बताते हैं कि उमरी, धौरहरा, याकूबपुर, मनिकपट्टी तक लोगों ने अंजलि की तलाश की लेकिन वह नहीं मिली। उधर बेटी के न मिलने से परिवार में कोहराम मचा है। परिजनों के अनुसार व प्राथमिक विद्यालय बसपरा में पांचवी कक्षा की छात्रा है तथा तीन बहनों तथा एक भाई में सबसे बड़ी अंजलि थी। इस मामले से पुलिस को अवगत नहीं कराया गया है। यही कारण है कि प्रशासन स्तर से किशोरी की तलाश हेतु कोई पहल नहीं की गई।

उधर कुछ ग्रामीणों ने सांसद विरेंद्र ¨सह मस्त को फोन कर मामले से अवगत कराया जिस पर उन्होंने जिलाधिकारी से बात करने का भरोसा दिलाया था।

chat bot
आपका साथी