गड्ढों में बोल्डर डालकर छोड़ा, बढ़ा खतरा

जौनपुर-मीरजापुर बाईपास मार्ग स्थित इंदिरा मिल से धौरहरा पुल के बीच लगभग तीन किमी सडक गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। गड्ढों के कारण गत दिनों एक बाइक सवार की ट्रक के नीचे आने से मौत भी हो गई थी। जागरण ने समस्या को प्रमुखता से उठाते हुए गत दिनों समाचार प्रकाशित किया था। संबंधित विभाग ने संज्ञान भी लिया लेकिन सड़क के जख्मों की मरहम पट्टी के स्थान पर बोल्डर डाल कर छोड़ दिया गया। इसके चलते दुर्घटना का खतरा और बढ़ गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Jul 2019 07:22 PM (IST) Updated:Wed, 03 Jul 2019 07:22 PM (IST)
गड्ढों में बोल्डर डालकर छोड़ा, बढ़ा खतरा
गड्ढों में बोल्डर डालकर छोड़ा, बढ़ा खतरा

जासं, भदोही: जौनपुर-मीरजापुर बाईपास मार्ग स्थित इंदिरा मिल से धौरहरा पुल के बीच सड़क गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। गड्ढों के कारण आए दिन घटनाएं हो रही हैं। दो दिन पहले ट्रक के नीचे आने से युवक की मौत हो चुकी है। स्थानीय लोगों के आक्रोश तो देखते हुए विभाग के लोगों ने बोल्डर डाल कर छोड़ दिया। इसके चलते दुर्घटना का खतरा और बढ़ गया है।

ओवरब्रिज से उत्तरी छोर पर सड़क में बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं। मथुरापुर के पास सड़क की हालत बेहद जर्जर हो चुकी है। इसी तरह सर्विस लेन का वजूद ही समाप्त हो चुका है। ओवरब्रिज निर्माण के दौरान दोनों ओर सर्विस लेन का निर्माण कराया गया था। वह भी जल जमाव के कारण गड्ढों में तब्दील हो चुका है। 29 जून की रात गड्ढे में फंसकर गिरने से कुकरौठी गांव निवासी एक युवक की मौत हो गई थी। विभागीय अधिकारी सक्रिय भी हुए तो गड्ढों में बोल्डर डालकर छोड़ दिया गया। न तो समतलीकरण किया गया न ही उसकी पैचिग कराई गई। इसके कारण समस्या और बढ़ गई है। बोल्डर होने के कारण लोगों का चलना दुश्वार हो गया है। साइकिल और बाइक सवार तो आए दिन गिरकर घायल हो रहे हैं।

chat bot
आपका साथी