ध्वस्त नाला व अधूरी पुलिया के विरोध में प्रदर्शन

राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित ऊंज बाजार में सिक्स लेन निर्माण कार्य के तहत निर्मित कराए गए नाले के ध्वस्त होने व पानी निकासी के लिए बन रही पुलिया को अधूरा छोड़ दिए जाने से आक्रोशित बाजार वासियों व नागरिकों ने सोमवार को प्रदर्शन कर विरोध जताया। प्राधिकरण पर समस्या की अनदेखी करने का आरोप मढ़ते हुए निर्माण कार्य को पूरा कराने की मांग उठाई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Jul 2020 07:50 PM (IST) Updated:Mon, 27 Jul 2020 07:50 PM (IST)
ध्वस्त नाला व अधूरी पुलिया के विरोध में प्रदर्शन
ध्वस्त नाला व अधूरी पुलिया के विरोध में प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, ऊंज (भदोही) : राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित ऊंज बाजार में सिक्स लेन निर्माण कार्य के तहत निर्मित कराए गए नाले के ध्वस्त होने व पानी निकासी के लिए बन रही पुलिया को अधूरा छोड़ दिए जाने से आक्रोशित बाजार वासियों व नागरिकों ने सोमवार को प्रदर्शन कर विरोध जताया। प्राधिकरण पर समस्या की अनदेखी करने का आरोप मढ़ते हुए निर्माण कार्य को पूरा कराने की मांग उठाई।

नाले के समीप जुटे नागरिकों ने कहा कि पानी निकासी के लिए राजमार्ग के उत्तरी लेन पर बनाया गया नाला ध्वस्त हो हो चुका है। इसके साथ ही बाजार में राजमार्ग के उत्तरी तरफ के पानी को दक्षिण ओर निकालने के लिए बनाए जा रहे पुलिया निर्माण का कार्य भी गड्ढा खोदकर अधूरा छोड़ दिया गया है। काम छोड़कर कई मार से कर्मचारी चले गए। दोबारा काम नहीं शुरू कराया गया। इसके चलते सड़क किनारे रहने वाले परिवार के लोगों में बच्चों, मवेशियों की सुरक्षा को लेकर हमेशा भय बना रहता है कि कोई बच्चा गड्ढे में गिर जाय व अनहोनी हो जाय। विरोध प्रदर्शन करने में राजेश बिद, सोनू सिंह, रंजन गिरि, भगत, कबीर सिंह, अगस्तदेव सिंह, महेश कुमार, प्रिस कुमार व अन्य थे।

chat bot
आपका साथी