शहीदों की उपेक्षा पर कांग्रेसजनों का फूटा गुस्सा

उत्तर प्रदेश युवा कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में मंगलवार को गांधी पार्क में शहीदों की उपेक्षा को लेकर कार्यकर्ताओं ने विरोध जताया। साथ ही गांधी पार्क में एक दिवसीय सामूहिक उपवास किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Nov 2018 07:45 PM (IST) Updated:Tue, 20 Nov 2018 10:55 PM (IST)
शहीदों की उपेक्षा पर कांग्रेसजनों का फूटा गुस्सा
शहीदों की उपेक्षा पर कांग्रेसजनों का फूटा गुस्सा

जागरण संवाददाता, ज्ञानपुर (भदोही) : उत्तर प्रदेश युवा कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में मंगलवार को गांधी पार्क में शहीदों की उपेक्षा को लेकर कार्यकर्ताओं ने विरोध जताया। साथ ही गांधी पार्क में एक दिवसीय सामूहिक उपवास किया। आरोप लगाया कि देश के सरहद पर प्रतिदिन जवान शहीद हो रहे हैं। सत्ता में बैठी भाजपा सरकार चुप्पी साधे हुए है।

युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष वसीम अंसारी ने कहा कि देश की लचर सरहद सुरक्षा नीति के चलते जवान शहीद हो रहे हैं। साथ ही देश के सैनिकों के मान-सम्मान की घोर उपेक्षा की जा रही है। जनपद के सुलभ उपाध्याय और वकील ¨बद को सरकार की ओर से कोई सम्मान नहीं मिला। यूपीए सरकार के दस वर्षों में जितने जवान शहीद हुए थे, उससे अधिक चार वर्षों में जवान शहीद हो गए। नोटबंदी के समय प्रधानमंत्री ने कहा था कि आतंकवाद, नक्सलवाद और भ्रष्टाचार में कमी आएगी लेकिन हालात में कोई सुधार नहीं हुआ। आरोप लगाया कि नोटबंदी से किसी को फायदा हुआ तो सिर्फ उद्योगपतियों का। की घंटे के उपवास के बाद कार्यकर्ताओं को मंसाराम पुरी महाराज ने जूस पिलाकर उपवास को समाप्त कराया। इस मौके पर डा. देवेंद्रनाथ दुबे, दीनानाथ दुबे, मिठाईलाल दुबे, सत्येंद्र तिवारी, राजेंद्र दुबे , सुरेशचंद मिश्र, अर¨वद कुमार, मो. नाजिम आदि थे।

chat bot
आपका साथी